कम कीमत में पाएं ये विशाल स्क्रीन वाले टेलीविज़न

big screen cheap price tv in india

एक जमाना था, जब लोग 14-15 इंच की टीवी को देख कर बहुत खुश होते थे, और इसी को आदर्श साइज मानते थें। लेकिन अब वक़्त बदल गया है और तकनीकी के साथ-साथ टेलीविज़न का साइज भी बड़ा होता जा रहा है। लोग इन बड़ी टीवी सेट्स को फुटबॉल मैच देखने, कंप्यूटर के साथ मॉनिटर की तरह इस्तेमाल करने और प्लेस्टेशन जैसे डिवाइसों के साथ वीडियो गेम्स खेलने के लिए इस्तेमाल करतें हैं।

इन टीवीओं में फीचर्स भी ऐसे शानदार है कि इन्हें सिर्फ टीवी कहना भी इनके साथ इन्साफ नहीं होगा। इसलिए इन्हें स्मार्टटीवी कहा जाता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ टेलीविज़न सेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत उनके साइज के मुकाबले कुछ नहीं सी महसूस होती है।

इनसभी टीवी सेट्स को खरीदने के लिए आपको पहले फ्लिपकार्ट एप्प को यहां से डाउनलोड करना होगा।

1. वीयू 55इंच फुल एचडी एलईडी टीवी

वीयू भारत के टेलीविज़न मार्केट की एक नयी और चर्चित कंपनी है। वीयू कंपनी का यह टीवी 55इंच की रेंज का सबसे सस्ता टीवी है। या फिर ये कहले की भारत में 55 इंच की साइज में उपलब्ध टीवी में वीयू का यह टीवी सबसे सस्ता है।
इस टीवी को आप यहाँ पर क्लिक कर के खरीद सकतें हैं। इस टीवी की मौजूदा कीमत मात्र ₹42990 है। इस टीवी में आपको HDMI और USB पोर्ट्स मिलते हैं। इसमें आप DTH कनेक्शन का भी इस्तेमाल कर सकतें हैं।

2. वीडियोकॉन 55 इंच फुल एचडी एलईडी टीवी

वीडियोकॉन के इस टीवी में भी वीयू टीवी के ऊपर वाले मॉडल के सारे फीचर्स मौजूद हैं। इसका वजन 14.5 किलो का है। और इन दोनों ही टीवी सेट्स को आप मॉनिटर की तरह भी इस्तेमाल कर सकतें हैं और इनमे सीधे पेनड्राइव भी लगा सकतें हैं। इस टीवी को आप यहाँ क्लिक कर के खरीद सकतें हैं। फ्लिपकार्ट से इन टीवी सेट्स को लेने पर डिलीवरी के 48 घंटे बाद टेक्निकल टीम आकार आपके टीवी का इंस्टालेशन कर देती है।

3. वीयू 55इंच फुल एचडी एलईडी स्मार्टटीवी

वीयू इस बार भी हमें चौंकाने में असफल नहीं रहा , वीयू का यह मॉडल भारत का 55 इंच की रेंज में सबसे सस्ता स्मार्टटीवी है। इस टीवी में वीयू का एंड्राइड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है, जिसके द्वारा आप स्काइप, फेसबुक और यूट्यूब जैसी एप्प्स को इसपर डायरेक्ट एक्सेस कर सकतें हैं। मीडरेंज के इस टीवी में आपको डॉल्बी डिजिटल के 4 स्पीकर्स इनबिल्ट मिलेंगे। इसके आप यहाँ पर क्लिक करके ख़रीद सकतें हैं।

4. फिलिप्स 55 इंच फुल एचडी एलईडी टीवी


वीयू और वीडियोकॉन की तरह फिलिप्स मीडरेंज टीवी की इस दौड़ में फिलिप्स भी पीछे नहीं है। इन सभी मॉडल्स के साथ आपको कंपनी एक साल की वारंटी देती है। साइज में बड़े और कीमत में छोटे ये चारों ही टीवी सेट्स बहुत ही दमदार हैं। इसे आप यहाँ पर क्लिक करके खरीद सकतें हैं। आपको इन मॉडल्स की जानकारी अच्छी लगी होगी, क्योंकि जब बात बजट की हो तो एक भारतीय से अच्छा फैसला कौन ले सकता है……

 

One Reply to “कम कीमत में पाएं ये विशाल स्क्रीन वाले टेलीविज़न”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.