बॉलीवुड और हॉलीवुड की फ़िल्में मुफ्त देखें और डाउनलोड करने के लिंक

free hollywood and bollywood movies watch and download
 
क्या आपको बॉलीवुड की तरह ही हॉलिवुड फिल्मों को देखने का शोक है। और फिल्म देखने के लिए आपके पास समय नहीं है। क्या आपको पता है की आप फिल्मों को ऑनलाइन भी देख सकते है। जी हाँ, आप फिल्मों को ऑनलाइन भी देख सकते हैं।

मैं यहां पर कुछ ऐसी वेबसाइट बता रहा हूँ जो आपको फ्री में हॉलिवुड और बॉलिवुड की फिल्म देख सकते हैं। यहां पर आप नयी और पुरानी फिल्में भी देख सकते हैं और साथ में उसे डाउनलोड भी कर सकते है। फिल्मों को ऑनलाइन देखने के लिए बस आपके पास इंटरनेट की स्पीड थोडी ठीक होनी चाहिए।

Free Hollywood and Bollywood Movies Watch And Download

इस साइट पर आप बहुत ही हाई क्वॉलिटी की मूवी को फ्री में देख सकते हैं। यहां पर आपको हॉलिवुड की लगभग सभी पुरानी और नई मूवी मिल जायेंगी। अगर किसी अच्छी मूवी को आपने देखना है तो यह वेबसाइट आपको उसके कुछ लिंक देती है जहाँ पर अच्छी क्वॉलिटी मे वो मूवी चल रही होती है। इसमें मूवी की क्वॉलिटी के आधार पर भी रेटिंग होती है।
यहां इस साइट पर आपको हॉलिवुड फिल्में देखने से साथ साथ आपको बॉलीवुड की मूवी भी देखी को मिलती है। आप बच्चो को यहां कार्टून की फिल्में दिखा सकते हो। यहां पर आपको फिल्में कटेगरी वाइज भी मिलती है। आप किसी को भी चूज कर सकते है। आपको ये मूवीज देखने के लिए एक प्लग इन अपने कम्प्यूटर मे डालना होगा ताकि वो ऑनलाइन चल सके।

3. Online Watch Movies

यह साइट भी Joox की साइट की तरह आपको नयी-नयी और मजेदार फिल्में दिखाती है। यहां पर आप हॉलिवुड के अलावा हिन्दी या भारत की कई दूसरी भाषाओं की फिल्में भी देख सकते हो। यहां पर किसी फिल्म के डायलॉग्स को समझने के लिए डब की सुविधा भी मिल जाती है। और इसकी खास बात ये है कि आप यहां से किसी भी प्रकार की फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हो।

इस साइट पर आपको हॉलिवुड की मशहूर पुरानी फिल्में मिलेगी। फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह वेबसाइट बहुत ही लाभदायक है। साइट पर जाने के बाद Watch And Download Free Movies का लिंक मिलेगा वो लिंक आपको खोलना होगा। किसी भी मूवी को पसंद करे और देखने का मजा ले। साथ में आप टीवी के पुराने कार्यक्रम भी देख सकते हैं । इस वेबसाइट का जो डिजाइन बनाया गया है वो पुराने जमाने सा लगता है। इसीलिए आपको फिल्मों के लिंक्स को देखने में थोड़ी बहुत परेशानी हो सकती हैं।

यह साइट आपको हॉलिवुड की फिल्मों के लिंक्स प्रदान करती है। यह आपको थोड़ी zmovie TV के जैसी लग सकती है। इस वेबसाइट का सबसे बड़ा फायदा ये है की अगर एक फिल्म का लिंक काम नहीं कर रहा है तो आप कोई दूसरा लिंक आजमा सकते हैं।
अगर आप इन वेबसाइटों की मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो और आपको डाउनलोड लिंक नहीं मिल रहा है तो आप IDM सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके उन्हें डाउनलोड कर सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.