लेनोवो भारत में आज लांच कर रहा है किफायती मोटो E3 पावर, 5इंच स्क्रीन और 4जी सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत…..

moto e3 power launched in india

लेनोवो ने आज अपने मोटो सीरीज के नए बजट स्मार्टफोन मोटो E3 पावर की घोषणा कर दी है। अब कुछ ही घंटों में मतलब की 19 सितम्बर, 23:59 से यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट के एप्प और वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध हो जायेगा।


Moto सिरीज़ में नया फ़ोन लॉंच

 

 

मोटो E3 पावर के फीचर्स

अगर इस किफायती फ़ोन के फीचर्स की बात करें तो फ़ोन में 5 इंच की HD स्क्रीन है। मीडियाटेक 6735 का 1GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर है। 2जीबी रैम वाले इस फ़ोन की इंटरनल मेमोरी 16GB है, जिसे आप 32GB तक के मेमोरी कार्ड से बढ़ा सकतें हैं।

मोटो E3 पावर में आपको 8MP का बैक कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फ़ोन में आपको 3500MAH की बैटरी मिलती है और यह स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इसके चार्जर से यह 15 मिनट की चार्जिंग कर में 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे देता है।

यह फोन ड्यूल सिम फोन है और 4G VOLTE को सपोर्ट करता है यानी Jio SIM के साथ आप इसमें मुफ़्त कॉल कर सकेंगे,  फ़ोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड मार्शमैलौ 6.0 पर आधारित है और यह बिलकुल स्टॉक एंड्राइड है। मोटोरोला ने इस फ़ोन में स्प्लैश प्रूफ बॉडी का इस्तेमाल किया है, जिससे आपका स्मार्टफोन वाटरप्रूफ तो नहीं होगा लेकिन पानी की फुहार या हल्केके छींटों से आपके फोन को बचा लेगा।

इस फ़ोन की कीमत मात्र ₹7999 है और इसे आप यहाँ ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *