अब आपके नये आईफोन पर Jio दे रहा है 15 महीने तक फ्री में इंटरनेट

अब आपके नये आईफोन पर जियो दे रहा है 15 महीने तक फ्री में इंटरनेट चलो जानते है कैसे मिलेगा ये ऑफर। और किन किन के लिए है।
टेलिकॉम की दुनिया में कीमतों को कमी लेकर मची होड़ को आगे बढ़ाते हुए रिलायंस में जियो ने शुक्रवार को नए आये आईफोन पर अपनी सभी सेवाएं 15 महीने तक मुफ्त में देने का फैसला किया। इस पर कंपनी ने कहा भी है की उनकी ये योजनाएं 1 जनवरी 2017 से प्रभावी होगी। इस योजना के तहत जियो का इस्तेमाल करने वाले आईफोन ग्राहकों को 1499 रुपये का मासिक का प्लान पूरे एक साल के लिए फ्री में देगी। इस पर आईफोन यूजर को कम से कम 18000 रुपये की बचत हो जायेगी।
Iphone ke sath jio net free 15 month ke liye
Image source
रिलायंस जियो कंपनी के एक बयान के मुताबिक इस प्लान में सभी तरह की जियो सुविधाएं जो अब तक मिल रही है जैसे कॉलिंग से लेकर इंटरनेट तक सब की सब मुफ्त मिलेगी। जैसा की आप सभी जानते ही हैं जियो कंपनी ने अपनी सारी सेवाएं दिसंबर लास्ट 2016 तक ग्राहकों के लिए नि:शुल्क की हैं।
इस प्रकार कोई भी व्यक्ति इन्हीं महीनों के दौरान आईफोन खरीदता है या लेता है और साथ में ही जियो को चूज करता है तो कंपनी उसे पूरे 15 महीने के लिए मुफ्त में ये सुविधाएं देगी।
कंपनी का यह भी कहना है कि उनकी यह पेशकश नए आईफोन एस प्लस, आईफोन एसई, आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के लिए उल्लेखनीय है। कंपनी ऐपल का नया मोबाइल आईफोन 7 व आईफोन7 प्लस शुक्रवार को भारतीय बाजार में प्रवेश कर दिया गया था । लेकिन इस पर कंपनी जियो का यह भी कहना है कि उसकी यह सुविधा केवल आईफोन 7 या फिर 7 प्लस तक सीमित नहीं रखी जायेगी।
आपको बता दे की मुकेश अंबानी की इस जियो कंपनी की  सितंबर 5 को लॉन्चिंग हुुई थी। जियो कंपनी ने जल्द से जल्द 10 करोड़ ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लक्ष्य रखा है।
आशा करता हूँ दी गई जानकारी आपके पले पडी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.