अपने फोन से बदल सकते हैं किसी का भी चेहरा इस TRICK मे साथ

आप अपने मोबाईल की मदद से किसी का भी चेहरा बदल सकते हो। और ये काम आप बिना किसी परेशानी के कर सकते हो। हमने पहले भी ऐसे ही बहुत सारी पोस्टें लिखी हैं। और आज भी ये कमाल करने जा रहे हैं।

इस काम को करने के लिए एक ऐप की मदद लेनी होगी। क्योंकि स्मार्टफोन मे कोई भी काम बिना ऐप के नहीं हो सकता। तो चलिए शुरू करते हैं।

android mobile me face change kaise kare
Image Source
वैसे तो इंटरनेट पर आपको फनी फेस के लिए बहुत सारे ऐप्स मिल जायेंगे। लेकिन यहां पर हमने कई ऐप्स को ड्राई भी था जिससे पता चले कि कौन सा आपके लिए अच्छा होगा। फाइनली हमको वो मिल गया। जो आपके लिए बहुत ही रोमांचक और अच्छा ऐप है। इस ऐप का इस्तेमाल करना बहुत ही ईजी है। इस ऐप में और से ज्यादा फीचर हैं जिनका इस्तेमाल फोटो बनाने में किया जा सकता है।

Face Swap Android app से चेहरा कैसे बदलें

पहले तो इस ऐप को अपने गूगल प्ले स्टोर से डाऊनलोड कर लें। और डाऊनलोड करने के बाद इस ऐप को इनस्टॉल करें। इंस्टाल करने के बाद इसको ओपन करना है। अगर नेट ओन होगा तो इसपे कुछ एड नजर आ सकते हैं
अब इसके बाद आपको गैलेरी में से अपने किसी फोटो सिलेक्ट करना है। जिसका फेस आपको चेंज करना है। फोटो को सिलेक्ट करने के बाद ओके करें।

 

ओके करते ही आपको चेहरे पर एक  ओवल शेप बना हुआ नजर आएगा। अब इसको आपने क्लिक करना है। क्लिक करते ही आपके सामने कुछ एडिट के ऑप्शन मिल जायेंगे। आप फेस के अनुसार फेस को सिलेक्ट करें। और इसके बाद जो बॉटम मिडल में जो आपके सामने फेस-स्वैप का ऑप्शन शो होता है उस पर क्लिक कर दें।
ये करने के बाद अब अपने सारे फेस को अच्छी प्रकार से सभी जगह को पेस्ट करें।
अब आपको इसमें से किसी को भी डिलीट करना है तो आपको इसके ऑप्शन में आपको डिलीट का ओप्सन भी मिल जायेगा। अब फोटो पूरी तरह से चेंज करने के बाद आप इसे के बटन पर क्लिक करके इस फोटो सेव कर लें। आपको चेहरा चेंज हो जायेगा। अब आप इस फोटो को किसी के साथ भी शेयर कर सकते हो।
आशा करता हूँ की दी गई जानकारी आपको समझ आयी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.