ऐमज़ान, फ़्लिपकॉर्ट, स्नैपडील – ऑनलाइन दिवाली सेल के लिए यहाँ जाएँ

online shopping sales in october

 

भारत में अक्टूबर का यह महीना उत्सवों का है, और इन्ही उत्सवों के मजे दुगने करने के लिए लगभग सभी इ-कॉमर्स वेबसाइट या फिर कहें ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल्स ने सेल की शुरुआत कर दी है जिसके तहत आपको अपने जरुरत की सभी चीज़े सामान्य से बहुत ही काम दामो पर उपलब्ध हो जायेगी।

आइये जानतें है ऐसे ही कुछ शानदार ऑनलाइन शॉपिंग सेल्स के बारे में

1. ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल


भारतीय त्योहारों के मद्देनजर अमेज़न ने इस सेल की शुरुआत की है। 1 से 5 अक्टूबर तक रहने वाले इस ऑफर का फायदा आप अमेज़न इंडिया की वेबसाइट या इसके एप्प्स से उठा सकतें हैं।

 

2. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे

फ्लिपकार्ट की तरह ही ऐमज़ॉन ने भी अपनी फेस्टिवल सेल की शुरुआत आज रात 12 बजे से कर रहा है। लेकिन फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको 2 से 6 अक्टूबर का वक़्त मिलेगा। 2 से 6 अक्टूबर के इन पांच दिनों में अलग-अलग तरह से सामानों की अलग-अलग दिन सेल होगी।

स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली


अमेज़न और फ्लिपकार्ट की तरह ही स्नोडॉ ने अपनी इस सेल का अलग नाम रखा है। 2 से 6 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल का नाम स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल रखा है। आपका इसका लुफ्त उठाने के लिए स्नैपडील की वेबसाइट या एप्प्स का इस्तेमाल कर सकतें हैं।

शॉपक्लूज़ दिवाली सेल


बाकि के सभी ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल्स से अलग शॉपक्लूज़ ने अपने सेल की सबसे लंबी अवधी रखी है। यह दीवाली 1 से 10 अक्टूबर तक चलेगी। और कंपनी ने दावा किया है कि इस सेल में कई चीज़े 80% तक की छूट तक के साथ भी मिलेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.