आपकी सेल्फी वाली फोटो को और खूबसूरत बना देंगे ये apps

आपको तो पता ही होगा की आजकल सेल्फी का Trend चला हुआ है। और आप भी सेल्फी लेने का शौक रखते हैं तो ये पोस्ट आपके लिए अच्छी साबित होगी।
क्योंकि हम आपको यहाँ पर सेल्फी के अच्छी अच्छी ऐप्स के बारे में बताने वाले हैं। जिससे आप एक अच्छी सेल्फी ले सकोगे।
Best selfie apps for android

 

1. Prisma app

अगर आपको भी अपनी फेस कार्टून जैसा या अपने फेस सो एडिट करवा है तो ये Prizma ऐप आपके लिए बेस्ट ओप्सन रहेगा। आपको शायद पता हो की यह ऐप पहले ios यूजर के लिए बनाया गया था। और जैसे ही यह ऐप फेमस होने लगा तो इसको एंड्रायड में भी लांच कर दिया गया। इसमें आप बहुत अच्छे अच्छे फोटो इफेक्ट्स डालकर अपनी सेल्फी को एक नया लूक दे सकते हैं।

2. Frontback app

यह ऐप नाम से ही थोडा अंदाजा बता रहा है की ये किस लिए है। जब आप अपने फोन के कैमरे से फोटो लेते हो तो कई बार आगे बहुत अच्छा मोड होता है। अगर आप उसे भी लेना चाहते हैं तो इसका उपयोग आपके लिए होगा। इसके साथ दोनों कैमरे से फोटो लिये जा सकते हैं। यहीं से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें भी कई प्रकार के फिल्टर दिये गये हैं।

3. Youcam Perfect

यह ऐप फोटो से किसी भी प्रकार की चीज को हटाने के लिए बहुत अच्छा है। अगर सेल्फी में ज्यादा धुधला-सा या फिर ज्यादा कलियरटी नहीं है तो आप इसका इस्तेमाल कर सकती हैं। बस आपको कुछ इफेक्ट्स का इस्तेमाल करना होगा और आपका काम हो जायेगा। यह ऐप फोटो को ऑटोमैटिकली भी साफ करता है।

4. Candy Camera

किसी खास जगह को ही अगर हाइलाइट करना चाहते हो तो इस ऐप का उपयोग कर सकते हो। इसके अन्दर कई प्रकार के अलग-अलग इफेक्ट्स भी दिये हैं जो फोटो को अलग ही रंग देंगे। इसका यूजर करके आप अपने आप को किसी भी फोटो में अलग से दिखा सकता हूँ।
यहाँ पर कुछ और भी अच्छे अच्छे सेल्फी के लिए ऐप्स के नाम और लिंक दे रहा हूँ आप उनमें से कोई भी इस्तेमाल कर सकते हैं और अपनी सेल्फी को बहुत सुंदर बना सकते हैं।
5. B612 Selfie From Heart
Download Now 
 
6. Sweet Selfie Candy Camera
Download Now
7. Camera 360 Photo Editor
Download Now 
 
8. Beauty Plus Photo Editor
Download Now

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.