फ्लिपकार्ट ने आईफोन 6 के साथ दिया 22000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर…..

flipkart unbelievable offer on iphone 6

जी हां, सुनने में भले यकीन न हो लेकिन फ्लिपकार्ट ने एप्पल आईफोन 6 की कीमत में 22000 रुपये तक की भरी छूट का निर्णय लिया है। मतलब अगर आप अधिकतम छूट पा लेतें हैं, तो यह फ़ोन आपको 12000 रुपये का पड़ेगा। चलिए इस डिस्काउंट ऑफर को बेहतर तरीके से जान लेतें हैं।

सबसे पहले आपको बता दें, आईफोन 6 (32जीबी) की एमआरपी 33,990 रुपये है। सबसे पहले तो स्पेशल प्राइस के चलते इसके दाम में पहले से 3000 रुपये की छूट दे दी गयी है। इसके बाद एक्सिस बैंक कार्ड धारकों को 5% की अतिरिक्त छूट और सिटीबैंक कार्ड धारकों को 3000 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट दे रहा है आईफोन 6 पर ऑफर्स ही ऑफर्स

इसके अलावा अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर आपको पहले जो कीमत मिल रही थी, अब उस पर आपको 2000 रुपये एक्स्ट्रा मिलेंगे। मतलब अगर आपका पुराण फ़ोन फ्लिपकार्ट एक्सचेंज पर 5000 रुपये में लिया जा रहा था तो अब वह 7000 रुपये में लिया जायेगा और यह कीमत आपके नए फ़ोन में काम कर दी जायेगी।

इनके सबके बाद भी आप आईफोन 6 को नो कॉस्ट इएमआई के  तहत 6 माहिम की इएमआई पर बिना किसी अतरिक्त ब्याज के भी ले सकतें हैं। तो हुई न फायदे की डील। जल्दी फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या एंड्राइड एप्प पर जाएं और ख़त्म होने से पहले इस ऑफर का लुफ्त उठाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.