Whatsapp पर हाईक के स्‍टीकर्स कैसे यूज करें (Simple Trick)

हाइक मैसेंजर के वो स्टीकर हमारे तो पहले दिन से ही फेवरेट हैं। इनका भी एक कारण है क्योंकि इनके अन्दर जो लिखा हुआ है ना वो अपनी भाषा में है। और अपनी भाषा का अंदाज ही कुछ अलग होता है।
Hike messenger stickers Whatsapp me kaise use kare
अगर हाइक जैसे ये स्टीकर वाट्सऐप में होते तो स्वाद सा आ जाता। लेकिन घबराने की कोई बात ना है। आज ये पोस्ट स्पेशल इसी तरह के मजे लेने के लिए बनाया है। जिस से हम हाइक के स्‍टीकर्स को वाट्सऐप में यूज कर सकें।
नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में। आज हम बात करेंगे की कैसे हम हाइक वाले मस्त मस्त स्टीकर अपने वाट्सऐप में किसी को कैसे भेजे। ये पोस्ट ज्यादा लम्बी नहीं होगी। क्योंकि ये ट्रिक बहुत आसान है। तो चलिए शुरू करते हैं।
1. सबसे पहले तो आपको अपना हाइक मैसेंजर खोलना है जिससे की हम स्टीकर प्राप्त कर सकें। अब हाइक खोलने के बाद आपको इसकी सेटिंग्स में जाना है।
2. हाइक की सेटिंग में जाने के बाद आपको इसमें एक Stickey का ओप्सन मिल जायेगा। इसको आपने खोलना है।
3. यह ओप्सन मिलने पर आपको इसी पे क्लिक करना है। जब आप क्लिक करोगे तो आपको इसमें कई सारे ऑप्शन मिल जायेंगे जिससे की आपको इनमें से वाट्सऐप को सलेक्ट करना है।
4. इसके बाद इसको बन्द कर देना हैं और अपना वाट्सऐप ओपन करना है। वाट्सऐप ओपन होते ही आपको हाइक का एक गोल स्टार सा दिखाई देगा।
5. अब किसी की चैट को खोले जिसको आपने हाइक के स्टीकर भेजने हैं। उसकी चैट खोलने के बाद आपको इस हाइक के साइन पर क्लिक करना है और आपको इसमें स्टीकर मिल जायेंगे। आपको जो पसंद है आप वो स्टीकर भेज सकते हैं।
6. चैट करके और स्टीकर भेज कर मजा लीजिए बात कहने का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.