सैमसंग का धमाका – लांच किया अपना डबल डिस्प्ले वाला फ़ोन, जानिये इस फ़ोन के बारे में

samsung ne dual display wala phone launch kiya

जैसा की हम सभी जानते है कि बड़ी बड़ी मोबाइल कंपनियां कुछ न कुछ अपने फ़ोन को एक्स्ट्रा फीचर्स और एक्स्ट्रा लुक देके मार्केट में नया फ़ोन लांच करती है जिससे उनकी कम्पनी का नाम तो रहे ही साथ ही उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ते रहे। आजकल फ़ोन सिर्फ एक्स्ट्रा फीचर्स के बदौलत ही आगे बढ़ते है वरना नार्मल फीचर्स के साथ तो सभी मोबाइल में मौजूद रहते है।


इसी के साथ एक बार फिर से साउथ कोरियन की कंपनी सैमसंग ने डबल डिस्प्ले वाला फ़ोन मार्केट में उतारा है जिसका नाम W2017 है।केवल चीन में पिछले वर्ष W2016 नामक फ़ोन लॉन्च किया गया था लेकिन कंपनी ने अब ये इशारा कर दिया है की इस फ़ोन को अब बाकी अन्य देश में भी सेल किया जायगा।

यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसको आप फ्लिप कर सकते है, इस स्मार्टफोन में T9 कीबोर्ड दी गयी है जिसमे आपको एक तरफ कीबोर्ड और फ्लिप करने पर दूसरी तरफ टच स्क्रीन की सुविधा प्राप्त होगी। इस आकर्षक स्मार्टफोन में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए जिसके बारे में आपको हम डिटेल में बताते है।

यह है इस स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स:-

1. यह स्मार्टफोन ग्लास और मेटल से बना हुआ है एक ड्यूल सिम सपोर्टेड फ़ोन है ।

2. इसमें 4जीबी की रैम दी गयी है और इंटरनल स्टोरेज 64जीबी है साथ ही आप माइक्रोSD कार्ड के जरिये इसकी मेमोरी 256जीबी तक बढ़ा सकते है ।

3. इस स्मार्टफोन में 4.2 इंच की फुल HD  डिस्प्ले दी गयी है जिसका प्रोसेसर 820 quadcore पर बेस्ड है साथ ही यह फोन एड्रॉयड के मार्शमैलौ पर आधारित कंपनी के कस्टम UI टचविज़ पर काम करेगा ।

4. W2017 फ़ोन में 12 मेगपिक्सेल का रियर कैमरा आया हुआ है जिसके साथ ही  इसमें 4K विडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हो और इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सेल का है।

5. कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें हैडफ़ोन, वाईफाई  माइक्रो USB का बेहतरीन फ़ीचर दिया गया है और  बैटरी 2300mAh की स्ट्रांग पावर के साथ दी हुयी है।

6. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी गयी है वाकई तारिफ़-ए-काबिल है।

इस स्मार्टफोन की कीमत अभी तय नहीं की गयी है लेकिन खबरे ऐसी सामने आयी है इस फ़ोन की कीमत अन्य देशों में बीस हज़ार युआन है यानी 1.97 लाख रूपए के आस-पास अगर यह फ़ोन भारत में आता है तो इसकी कीमत 2.50 लाख से ऊपर ही होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *