वन प्लस 3टी भारत में हुआ लांच, जाने इस शानदार स्मार्टफोन को मात्र ₹1 में पाने का तरीका…..

one plus 3t launch dates and offers

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने प्लस ने अभी कुछ ही महीनों पहले 6जीबी रैम का अपना सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन वनप्लस 3 लांच किया था। और आने वाली 12 तारीख यह स्मार्टफोन आप अमेज़न इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से दोपहर 2 से 3 बजे के बीच खरीद सकेंगे। लेकिन आपको बता दें कि यह अर्ली सेल सिर्फ और सिर्फ अमेज़न प्राइम यूज़र्स के लिए होगी।


वहीं सामान्य यूज़र्स के लिए इस डिवाइस की लांच डेट 14 दिसम्बर रखी गयी है। भारत में अभी इस फ़ोन का एक ही कलर वैरिएंट लांच हो रहा है, जिसे गनमेटल का नाम दिया गया है। साथ ही साथ इस मॉडल के दो वैरिएंट्स आपको विकल्प के तौर पर मिलते हैं, 64 जीबी वाला वनप्लस 3टी आपको ₹29,999 का पड़ता है वहीं 128 जीबी वैरिएंट के लिए आपको ₹34,999 अदा करने पड़ेंगे।

 

वनप्लस 3टी के फीचर्स में हुए बदलाव

फ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो दिखने में यह फ़ोन बिलकुल वनप्लस 3 जैसा ही है, सिर्फ कलर में थोड़ा अन्तर साफ़ देखा जा सकता है, लेकिन फीचर्स में ये काफी अलग हैं, तो सबसे पहला वनप्लस 3टी का अलग फीचर जो यूज़र्स को आकर्षित करता है, वो है इसका 16MP का फ्रंट कैमरा। इसके अलावा आपको बता दें कि स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट पर काम करने वाला यह पहला स्मार्टफोन है, जिसकी क्षमता 2.35GHz है। फ़ोन बैटरी कैपेसिटी को बढाकर 3400MAH कर दिया गया है।

वनप्लस 3टी ने अपने ट्वीटर से यह भी आश्वाशन दिया है कि नववर्ष से पहले वनप्लस 3 और 3टी दोनों ही यूज़र्स को अपडेट के माध्यम से लेटेस्ट एंड्राइड 7.0 नोगा दे दिया जायेगा।

अब आपको बता दें कि कैसे आप वनप्लस 3टी और वनप्लस कंपनी के अन्य कई छोटे-बड़े प्रोडक्ट्स को मात्र ₹1 में पा सकतें हैं, तो इसके लिए आपको 3टी दिसम्बर डैश प्रोग्राम में भाग लेना होगा, इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस आपने नाम, ईमेल आईडी और बाकि की डिटेल्स भरकर सबमिट कर देनी है और जब वहां शेयर का विकल्प आये तो उसे शेयर कर देना है, इससे आप जितने भी पॉइंट्स बढ़ाते जाओगे आपको उतने ही बड़े तोहफे मिलेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *