जियो की 1जीबी डाटा लिमिट से कैसे पाएं छुटकारा, ये है उपाय….

Bypass your 1gb daily data limit

दोस्तों, जैसा की हम सभी जानते हैं कि नए साल से 31 मार्च तक के लिए जियो ने अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर शुरू कर दिया जिसमें डेली डेटा यूसेज लिमिट को 4 जीबी (वेलकम ऑफर) से घटा कर 1 जीबी कर दिया गया। और इस 1जीबी डेटा के बाद आपके नेट की स्पीड को घटा कर 126 केबीपीएस कर दिया जाता है।


लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें 1 जीबी कम लग रहा है, क्योंकि उन्हें 4जीबी प्रतिदिन यूज़ करने की आदत जो पड़ गयी थी। तो ऐसे में कई यूज़र्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस स्पीड लिमिट को बायपास करने का तरीका निकाला।
Moto G Plus, 4th Gen (Black, 32 GB) – Android 7.0 Nougat Update Available Now
तो आपको बता दें कि यह तरीका बिलकुल काम करता है और मेरे लिए इसने काम भी किया है तो सबसे पहले आप सबसे गुजारिश करूँगा की अपने फ़ोन में माय जियो एप्प डाल लें, और अगर आपके पास पहले सही यह एप्प है तो इसे प्लेस्टोर से अपडेट कर लें।

ट्रिक बहुत ही आसान है इसके लिए आपको अन्य किसी एप्प की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। अब अपने फोन के बैकग्राउंड में चल रही सभी एप्प्स को बंद करें और अपने फ़ोन की सेटिंग में जाएँ।

टाइम एंड डेट सेटिंग में जा के फ़ोन की तारीख को  ऑटोमैटिक मोड से हटा कर उसकी तारीख दो दिन आगे बढ़ा दें, उसके बाद उसे सेव करके बहार आ जाये। अब माय जियो एप्प फिर से खोलें आपको फिर से 1जीबी डाटा मिल गया होगा।

दोस्तों आशा करता हु कि आपको ये ट्रिक पसंद आयी होगी।इन्टरनेट पर कई फेक ट्रिक्स आ गयी हैं, लेकिन हम आपको वही ट्रिक्स बताएंगे जो हमारे लिए काम करती हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *