31 मार्च के बाद भी जारी रहेंगी जियो की मुफ्त सुविधाएं, लेकिन मौजूदा यूज़र्स को करना होगा ये……

Enjoy your happy new year offer till 30 june 31

तो जियो यूज़र्स के लिए हम एक बार फिर से खुशखबरी लेकर आएं हैं। दोस्तों जियो ने जब टेलीकॉम मार्किट में कदम रखा तो उसका लक्ष्य था काम से कम समय में 100 मिलियन यूज़र्स बना लेना। जियो का यह लक्ष्य उन्हें 31 दिसम्बर तक ही पूरा करना था, लेकिन कॉल ड्राप और ऐसी कई मुसीबतों के चलते ऐसा हो नहीं पाया।


मौजूदा समय में जियो के पास लगभग 75 मिलियन यूज़र्स हैं और यही कारण है कि जियो अपनी मुफ्त सुविधाओं की तारीख को बढ़ाता जा रहा है। इकोनॉमिक्स टाइम्स और उसके जैसे कई बड़े अख़बारों की खबर से पता चला है कि जियो अपने हैप्पी न्यू इयर ऑफर को एक बार फिर से एक्सटेंड मतलब की बढ़ाने जा रहा है और अब यह ऑफर 30 जून तक रहेगा।


तो ये है जियो का प्लान…….
स्मार्टएप्प के हवाले से एक रिपोर्ट मिली है जिसके अनुसार जियो भारत का प्राइमरी डेटा मोबाइल कनेक्शन बन गया है। लेकिन ट्राई के नियमों के मुताबिक जियो 31 मार्च के बाद फ्री सुविधाएं नहीं दे सकता। ऐसे में जियो ने अप्रैल, मई और जून में अपनी फ्री सुविधाएं देने या जारी रखने के लिए ग्राहकों से ₹100 प्रतिमाह लेने की योजना बनायी है।

अगर देखा जाये तो यह प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले कही सस्ता है। आपको कुल ₹100*3=₹300 देने है और 30 जून तक की फुरसत पा लेनी है। तो कहना तो पड़ेगा ही की जियो का मुकाबला करना सबके बस की बात नहीं है, आखिर जियो भारत का अकेला ऐसा नेटवर्क है, जो सिर्फ और सिर्फ LTE नेटवर्क पर काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *