किसी भी फोन की कॉल रिकॉर्डिंग सुने अपने फोन पर

नमस्ते दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में, आज हम बात करने जा रहे है की कैसे आप किसी भी एंड्रॉयड फोन की फोन की रिकॉर्डिंग सीधे अपने फोन पर कैसे सुन सकते हैं।
आज ऐप स्टोर्स पर ऐसे लाखों करोड़ो ऐप मौजूद हैं जिनके बारे में अभी तक आपको मालूम भी नहीं है। अगर आप किसी भी की-वर्ड से कोई भी ऐप सर्च करो तो बहुत सारे ऐप उस सर्च में मिल जाते हैं।
इसी बीच हमने भी एक ऐप को सर्च किया था जो किसी की कोल रिकॉर्डिंग को दूसरे फोन में भेज दे। इस बारे में बहुत सारे ऐप सामने आयें। लेकिन कुछ ऐप को ट्राई करके एक ऐप सामने आ गया। क्योंकि हर ऐप में एक ही फोरमुला यूज किया गया था। इस लिए हमने उनमें से एक ऐप को चूज कर लिया।
अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हो तो आप अपने प्ले स्टोर पर जाकर सर्च बार में कुछ सर्च करो तो वो आपको मिल जायेगा। आपको सर्च करना है Hidden Call Recorder. ये सर्च करते ही आपके सामने सबसे पहले एक ऐप शो होगा उसको आपने डाउनलोड कर लेना है। और आपकी सुविधा के लिए हम उस ऐप का लिंक आपको यहां भी दे रहें हैं ताकि आपको किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। –  डाउनलोड करे इस ऐप को – Download Now
call recording apne phone pr kaise sune
 
जब आप इस ऐप को डाउनलोड करके इंस्टॉल करने के बाद ओपन करोगे तो इसमें कोल के बैकअप के बारे में पूछेगा। आपको दो ऑप्शन मिलेंगे एक तो इसमें रिजेक्ट और दूसरा असैप्ट। आपको केवल Accept करना होगा।
इसके आगे आपसे यह एक Email Address के बारे में पूछेगा। इस पर आपको अपने फोन में इस्तेमाल हो रहे ईमेल को देना है ताकि जहां पर ये कोल सेव होंगी उस साइट का id/password आपको मिल जाये। ये करने के बाद आपके सामने ऐप की सेटिंग आ जायेंगी। जिसके अंदर आपको एक तो इसमें लिखे हुये कोड को याद करना है और दूसरा आपको हाइड ऐप को क्लिक करना है ताकि यह ऐप उस के फोन से हाइड हो जाये जिसके फोन की आप रिकॉर्डिंग सुनना चाहते हो।
अगर आप दोबारा से उस ऐप को unhide करना है तो आपको डायलर में जाकर वो कोड डायल करना होगा। जब भी वो व्यक्ति कोल करेगा तो आपको पता चल जायेगा की वो क्या बात कर रहा है। आपको मेल के अंदर ही साइट का लिंक और आईडी, पासवर्ड मिल जायेंगे।


5 thoughts on “किसी भी फोन की कॉल रिकॉर्डिंग सुने अपने फोन पर

  1. क्या ऐसी कोई ऐप नहीं है जो बिना किसी के मोबाइल में डाले उसका डिटेल्स जान सके

  2. सर पार हमे हिस नो कि रेकॉर्डिंग सुनांना हे उसके फोन पार हमे पहले कॉल करण हे क्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *