सबसे अच्छा Security Lock App आपके मोबाइल के लिए

नमस्ते, दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में के ब्लाग पर, आज दोस्तों हम एक ऐसे फोन लॉक की बात करने जा रहे हैं जो बहुत ही अच्छा माना जा रहा है।
जब हमने इसे लॉक को यूज किया तो पता चला के सच में ही बाकी के लॉकस से अलग है। इस ऐप का नाम ScreenLock-Time Password है। इस लॉक की एक बहुत ही अच्छी खासियत है की यह आपके समय के अनुसार अपने आप चेंज हो जाता है।
मान लीजिए जैसे अब टाइम मान लेते हैं की 12:43 है तो आपको लॉक का पासवर्ड भी 1243 हो जायेगा और जब समय 12:44 होगा तो पिछला पासवर्ड भी बदल जायेगा और नये वाला समय हो जायेगा। यानी की हर मिनट में लॉक चेंज हो जायेगा। जिससे जिसको पता नहीं है वो पासवर्ड बताने पर भी नहीं खोल पायेगा।
अब आपको इसको कैसे डाउनलोड करना है और कैसे इसका इस्तेमाल करना है उसके बारे में, बता देते हैं। यह ऐप आपको अपने प्ले स्टोर पर ही मिल जायेगा। और अगर आप इसको यहीं से डाउनलोड करना चाहते हो तो आप यहीं से भी डाउनलोड कर सकते हो-  Download Now
इसको इंस्टॉल करने के बाद आपको इसको ओपन करना होगा। पहले बता दे की आपको अपना पिछला स्क्रीन लॉक हटाना होगा। नहीं तो दोनों एक साथ लग जायेंगे। जैसे ही आप इस ऐप को ओपन करोगे तो आपको इसकी मैन स्क्रीन दिखाई देगी। इसमें आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे।
Best screen lock app in hindi
जो आपको पहला ही ऑप्शन इसमें इसको चालू करने का मिलेगा। जिसकी सहायता से इसको स्टार्ट कर सकते हैं। इसके अंदर आपको मैन जो ऑप्शन मिलेगा वो मिलेगा Lock Type. यानी की आप की तरह का लोक लगाना चाहते हो।
Best screen lock app in hindi
इसमें आपको तीन तरह के और ऑप्शन मिलेंगे। पहले तो आपको जैसा समय हो वैसा ही आपका पासवर्ड हो जाये और दूसरा इसमें पिन का मिलेगा, आप चाहे तो केवल अपना मनपसंद पिन कोड लगा सकते हो। तीसरा इसके अंदर आपको मिलेगा आप अपना पिन कोड और जो समय हो वो ही आपका पासवर्ड बन जाये। आप इसमें से कुछ भी चूंन सकते हो।

One Reply to “सबसे अच्छा Security Lock App आपके मोबाइल के लिए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.