31 मार्च के बाद भी मुफ्त रह सकता है आपका जियो इंटरनेट…….

jio may extend its free services

जी हां, जियो अपने हैप्पी न्यू ईयर प्लान को आगे बढ़ाने की सोच रहा है। जैसा की आप सभी जानतें हैं, जियो ने अपने वेलकम ऑफर को न्यू इयर ऑफर में बदल दिया और उपभोक्ताओं को जो मुफ्त डेटा 4जीबी प्रतिदिन का मिलता था वो घटकर 1जीबी प्रतिदिन हो गया है।


दूसरी कंपनियों की बढ़ती प्रतिद्वंदिता और इंटरकनेक्शन न मिलने की दशा में जियो अपने न्यू एअर प्लान को 31 मार्च के आगे बढ़ाने की सोच रहा है। मतलब चांसेज हैं कि आपको 31 मार्च के बाद भी जियो की तरफ से मुफ्त इंटरनेट मिलता रहे।

विश्लेषकों का मानना है कि ऐसा जियो मौजूद टेलीकॉम प्रतिद्वंदियों के नए डाटा प्लान्स को देख के ले रहा है। उदहारण के लिए मैं आपको एयरटेल का लेटेस्ट प्लान डिक्ट हूँ।

jio may extend its free services - 31 मार्च के बाद भी मुफ्त रह सकता है आपका जियो इंटरनेट

जियो के मुफ्त प्लान्स को बढ़ाने का असली कारन है ये प्लान्स। एयरटेल के एक समय भारत की सबसे महंगी टेलीकॉम सेवा माना जाता था, लेकिन अपने मायके प्लान्स में जबरदस्त तब्दीलियाँ लेकर एयरटेल ने सभी टेलीकॉम कंपनियों और ग्राहकों को चौंका दिया है।

इन प्लान्स के चलते जियो को कड़ी टक्कर मिल सकती है, क्योंकि एयरटेल भारत का सबसे बड़े कवरेज वाला टेलीकॉम नेटवर्क है, ऐसा कहना है रेलिगर और एचएसबीसी जैसी एमएनसी के विश्लेषकों का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *