नोकिया ला रहा है अपने पुराने फोन 3310 को दोबारा, इसी महीने से बिक्री शुरू

नोकिया अपने 3310 को दोबारा से मार्केट में लाने वाला है। आपको तो पता ही होगा की नोकिया अपने सदाबहार फोनों के लिए जाना जाता है।

नोकिया ने बहुत सारे ऐसे फोन बनाये थे जिनको लोग आज तक यूज करते हैं। आज आपको ऐसे ही नोकिया के फोन की मार्केट में दोबारा आने की खबर के बारे में बताने वाले हैं।

nokia new mobile 3310 review hindi
Image Source

नोकिया फिर से कर रहा है अपने लोकप्रिय फ़ीचर फ़ोन से वापसी

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में, आज आपको नोकिया के बहुत लोकप्रिय फोन 3310 के बारे में जानकारी देने वाले हैं। वैसे तो नोकिया के सभी फोन बेस्ट ही माने जाते हैं लेकिन 3310 की बात ही कुछ और थी। इस फोन की पहचान बहुत दिनों तक चलने वाली बैटरी और इसकी मजबूती है।

नोकिया को लोग भरोसे का प्रतीक मानते थे। लेकिन नोकिया ने अपने छोटे फोन्स पर ज्यादा फोक्स रखा था जिसके कारण वह मार्केट में पिछले चला गया। बाकी की कम्पनियां आने के समय अनुसार बदल गयी। लेकिन अब नोकिया थोडी बहुत सुध में आया है और अपने नये एंड्रायड फोन्स को भी लांच कर रहा है और अब नोकिया चतुर भी हो गया है।
आपको तो पता ही है की आज स्मार्टफोन की बैटरी कितनी कम चलती है। ऐसे में यह नोकिया का 3310 बहुत काम आयेगा। आप इसको अपने सेकण्डरी फोन के तौर पर यूज कर सकते हो।
Image Source
अगर आपको पता नहीं तो बता देते हैं की नोकिया ने अपना ये फोन सन् 2000 में लॉन्च किया था। अगर अब इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 4000 बताई जा रही है। अगर आप इसको ऑनलाईन खरीदते हैं तो अभी यह आपको लगभग 2500 रूपये में मिल सकता है।
 यह आपको ईबे पर मिल सकता है क्योंकि नोकिया ने इसे बनाना बंद कर दिया है लेकिन कुछ सेलर के पास अभी मिल सकता है। यह भी खबर सामने आई है की यह फोन इसी महीने लांच होने वाला है। इसके साथ ही नोकिया के और फोन्स भी लांच होंगे जो की एंड्रायड होंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.