आईफोन SE ख़रीदे मात्र ₹20,000 में इस तरीके से…..

2016 launched iphone se now with extreme cashback


 

जी हाँ, एप्पल ने अपने प्रचलित स्मार्टफोन आईफोन से की कीमतों में भरी कमी की है, जिसकी वजह से अब इसका 16जीबी वर्जन 19,999 रूपये का और 64जीबी वर्जन 25,999 रुपये का मिलेगा. लेकिन यह ऑफर एक शर्त के साथ है ऑफर में आपको फुल पेमेंट अपने कुछ सुनिश्चित बैंकों के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करनी होगी और 5000 रुपये का कैशबैक या फिर इसे बचत कहें आपके खाते में आ जायेगा.

चूँकि यह ऑफर ऑनलाइन रिटेलर्स जैसे फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया पर नहीं उपलब्ध है और वो अपनी पुराणी कीमतों पर ही अड़े है, तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप अपने किसी भी नज़दीकी बड़े रिटेलर से इस ऑफर के साथ यह फ़ोन खरीद सकतें हैं.

आपको बता दें कि ये ऑफर आपको सिर्फ 31 मार्च तक ही मिलेगा. इस ऑफर के लिए चुने गए बैंकों में एक्सिस बैंक, सिटीबैंक, HDFC बैंक, HSBC, आईसीआईसीआई, इंडसइंड बैंक, कोडक महिंद्रा बैंक, RBL, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड, SBI, UBI, यस बैंक के कार्ड्स मान्य होंगें. आपको बता दें कि यह कैशबैक आपको खरीद के 90 दिनों के अंदर मिल जायेगा और EMI का विकल्प चुनने पर कोई कैशबैक नहीं मिलेगा.

क्यों है ये सबसे बेहतरीन ऑफर…..

आजकल के दौर में जब आप एक अच्छे स्मार्टफोन के बारे में सोचतें हैं, तो विवश होकर आपको एक बड़ी स्क्रीन का फ़ोन लेना ही पड़ता है. लेकिन एप्पल ने अपने ऐसे ही उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर SE को लांच किया था, SE मौजूदा स्मार्टफोन मार्किट में कॉम्पैक्ट डिजाईन और 4इंच स्क्रीन वाला अकेला सबसे बेहतरीन फ़ोन है.

आईफोन 5S और SE में कौन है बेहतर….

अक्सर एक जैसे दिखने वाले 5S और SE को लेकर लोग ये समझ बैठते हैं कि इन दोनों में ज्यादा फर्क नहीं है. अगर आप ऐसा सोचते हैं तो ये बिलकुल गलत है. सबसे अहम और जरुरी बात SE VoLTE को सपोर्ट करता जबकि 5S सिर्फ LTE को. मतलब अगर आप 5S में जियो सिम का इस्तेमाल करतें हैं, तो आप इससे सिर्फ इन्टरनेट चला सकतें हैं, डायरेक्ट कॉल नहीं कर सकतें. जबकि SE से आप काल और इंटरनेट दोनों का इस्तेमाल कर सकतें हैं. यह केस सिर्फ जियो सिम्स के साथ है.

आपको बता दें कि SE 2016 में लांच हुआ डिवाइस है. इसमें एप्पल का लेटेस्ट प्रोसेसर A9 लगाया गया है. 12MP आईसाइट बैक कैमरा जो 4K वीडियो तक रिकॉर्ड कर सकता है और 1.2MP फ्रंट कैमरा इसकी परफॉरमेंस को और बेहतर बना देतें हैं. इसमें आपको एप्पल टच आईडी का फीचर भी मिलता है, जिसे फिंगरप्रिंट स्कैनर भी कह सकतें है और यह सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी बहुत अच्छा है.

तो अगर आप भी एप्पल फंबोय है या एप्पल के आईफोन्स को पसंद करते है तो जल्दी ही अपने नजदीकी ऑफलाइन रीटेलर के पास जाये और अपना आईफोन SE ले आएं आखिर अब आपके पास 10 दिन ही तो शेष हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *