जाने कैसे, 31 मार्च को खरीद सकतें हैं वनप्लस 3टी का मिडनाइट ब्लैक लिमिटेड एडिशन…..

भारत में बढती चीनी मोबाइल कंपनियों में ज्यादातर मिडरेंज ग्राहकों को टारगेट करती हैं, लेकिन वनप्लस अकेली ऐसी कंपनी बनी जिसने प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन लांच किये. मार्च में लांच हुआ वनप्लस 3 अकेला ऐसा स्मार्टफोन था, जिसमे 6 जीबी की रैम थी और नवम्बर में ही कंपनी ने इसके सक्सेसर वनप्लस 3टी को लांच कर दिया. भारत में इसकी पहली सेल 12 दिसम्बर को अमेज़न इंडिया के साथ हुई.


book your collete black oneplus 3t

कम्पनी ने इस स्मार्टफोन को पहले गनमेटल कलर में लॉन्च किया और उसके कुछ ही दिनों बाद इसका सॉफ्टगोल्ड कलर वैरिएंट सामने आया. इन दोनों कलर्स के बाद कंपनी ने  3टी का एक COLLETE कलर वैरिएंट पेश किया जो सिर्फ और सिर्फ पैरिस में उपलब्ध है. लेकिन ग्राहकों में इस वैरिएंट  को लेकर बढ़ते उत्साह के मद्देनज़र कंपनी ने फैसला लिया कि वह भारत में भी इसे पेश करेंगे और  भारत में इसे मिडनाइट बालकक के नाम से लांच किया गया.

आपको नाता दें कि COLLETE और मिडनाइट  ब्लैक एक ही वैरिएंट हैं बस collete में इसके नाम की ब्रांडिंग फोन के बैक पर मिलती है वहीँ मिडनाइट बेक वैरिएंट में ऐसा कुछ नहीं मिलता. आपको बता दें मिडनाइट ब्लैक कलर का वनप्लस 3टी आपको सिर्फ 128 जीबी वाले वैरिएंट के साथ ही मिलेगा. जिसकी कीमत 34,999 रूपये है. इस स्मार्टफोन को आप वनप्लस की भारतीय वेबसाइट और अमेज़न इंडिया से 31 मार्च को 2PM पर खरीद सकतें हैं.

फीचर्स:

डिस्प्ले: 5.5 इंच का फुल HD ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले (    गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन)

इंटरनल मेमोरी: 128जीबी

कैमरा: 16MP फ्रंट और 16MP बैक

चार्जिंग: यूएसबी टाइप सी डैश चार्जिंग

प्रोसेसर: अत्याधुनिक स्नैपड्रैगन 821

एंड्राइड: 7.1.1 नॉगट

बैटरी: 3400MAH

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको VoLTE 4G, NFC, ड्यूल सिम जैसी अन्य सुविधाए भी मिलेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *