एयरटेल यूज़र्स को मिलेगा 30जीबी मुफ्त डाटा, जाने कैसे…..

जियो की लॉन्चिंग डेट से लेकर अभी तक अगर किसी टेलीकॉम कंपनी को सबसे ज्यादा घटा हुआ है, तो वो है एयरटेल। और यही कारण है कि एयरटेल अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से एक ऑफर ला रही है।

free 30gb on airtel trick

तो सबसे पहले आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है, जिसमे कंपनी अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को मुफ्त 30जीबी 4जी डाटा दे रही है। एयरटेल जैसो कंपनी से ऐसे ऑफर्स की उम्मीद करना भी आज से 1 साल पहले दूभर था, क्योंकि तब एयरटेल ₹250 में 1जीबी 3जी डाटा देता था। लेकिन, जियो ने बाजार में उतारते ही माहौल ही बदल दिया और अपने अस्तित्व की रक्षा में हर कंपनी जियो के टक्कर के प्लान्स ला रही हैं।

तो आपको सबसे पहले बता दें, की इस मुफ्त ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपका नंबर पोस्टपेड होना चाहिए और आपके स्मार्टफोन में माय एयरटेल एप्प होनी चाहिए। माय एयरटेल एप्प में साइनइन करते ही इसके प्रमोशनल ऑफर में ऊपर की तरफ आपको 30 जीबी 4जी डाटा वाला प्लान्स दिखाई देगा।

आप इसे क्लिक कर के अपने नंबर पर एक्टिवेट कर लें. आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत आपको 3 महीनो तक 10-10 जीबी कुल 30जीबी डाटा मिलेगा। एयरटेल ने इसे सरप्राइज ऑफर का नाम दिया है और वादे के मुताबिक यह ऑफर कल यानि 13 मार्च से लागू हो चूका है और कई यूज़र्स इसका लाभ भी पा चुके हैं।

लेकिन फिर भी ₹9/जीबी 4जी डाटा देने वाली जियो अकेली कंपनी ही है, चूँकि जियो कॉल ड्राप का इशू अभी भी जीव में बरक़रार ही है, लेकिन यह पहले से कही बेहतर हुआ है। अभी हाल ही में गवर्नमेंट की साइड टेस्ट एप्प से ज्ञात हुआ है कि 2017 में हुए मासिक इन्टरनेट स्पीड टेस्ट रिजल्ट्स में जियो ने एयरटेल को डाऊनलोडिंग स्पीड में मात दे दी है।

2 Replies to “एयरटेल यूज़र्स को मिलेगा 30जीबी मुफ्त डाटा, जाने कैसे…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.