1GB  4G Data Free! पाने के लिए अपनाएं ये उपाय और मुफ्त इंटरनेट का मजा लें-


जी, हां जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर भले ही समाप्त हो रहा है, मगर दुसरी कंपनियां खुद को बेहतर साबित करने के लिए इसका भरपूर फायदा उठा रही हैं. इससे हम इंटरनेट यूजर को मुफ्त और सस्ते दामों में डाटा मिल रहा है. भारत में स्ट्रांग नेटवर्क और ज्यादा कस्टमर का दावा करने वाली कंपनी एयरटेल ने 4 जी डाटा मुफ्त में देने की घोषणा की है.


इस ऑफर के मुताबिक किसी भी एयरटेल यूजर को 1 जीबी 4 जी डाटा फ्री में दिया जाएगा. जिसके लिए कस्टमर को किसी तरह का रिचार्ज नहीं करना है और ना ही ऑनलाइन मनी यूज करना है. यानि किसी भी तरह का झालमेल नहीं है. यूं मान कर चले कि अपने ग्राहकों को तोहफा देने का काम कर रही है एयरटेल कंपनी. तभी तो जियो की मुफ्त सेवा खत्म होने के साथ ही 4 जी डाटा फ्री में देने की बात कर रही है. जिसके तहत आपको केवल एक जीबी डाटा ही मिलेगा. मुफ्त के बैल के दांत नहीं गिनना चाहिए, इसलिए जितना भी मिल रहा है, बहुत है और मस्त है तो फिर देरी किसी बात की है भाई.

मारे मिस्ड कॉल,पाएं फ्री डाटा-

जिस मिस्ड कॉल से आप चिढ़ जाते हो उसी मिस्ड कॉल मारने से आपको कंपनी की ओर से एक जीबी 4 जी डाटा मिलेगा, जिसका उपयोग कर के इंटरनेट चला पाएंगे. इसके लिए एयरटेल की ओर से एक नंबर 52122 पर मिस्ड कॉल मारना है, इसके बाद कंपनी के निर्देशानुसार आपको सुविधा प्रदान कर दी जाएगी. आपके पास यदि एयरटेल कंपनी का नंबर है तो फिर देरी ना करें और फटाफट मिस्ड कॉल मार कर इस ऑफर का फायदा उठा लें. इसके लिए अंतिम तिथि की घोषणा नहीं हुई है पर कंपनी का क्या है, कभी प्लान बदल सकती है. तो फिर मारिए ना मिस्ड कॉल औऱ लिजिए मजा एयरटेल 4 जी का.

किसको नहीं मिलेगा फायदा-

यह जान लेना भी जरूरी है नहीं तो पता चलेगा कि मिस्ड कॉल मारना बेकार हो गया. क्योंकि इसके लिए आपके पास 4 जी सपोर्ट करने वाला मोबाइल होना चाहिए नहीं तो इसका फायदा नहीं मिलेगा. और बिना 4 जी मोबाइल के आप डाटा का क्या करोगे. तो यदि आपके पास 4 जी सेट है तो मिस्ड कॉल दें.

(नोट- हर बार की तरह इस बार भी यह कहना चाहता हूं कि टेलिकॉम सेक्टर में बदलाव होते रहते हैं तो समय-समय पर कस्टमर केयर की मदद से जानकारी लेकर अपडेट होते रहे ताकि लेटेस्ट जानकारी मिले.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *