जियो यूज़र्स अब हो जाये निश्चिन्त क्योंकि आ गया जिओ का समर सरप्राइज आफर….

jio summer surprise


मुकेश अम्बानी की रिलायंस जियो सिम के प्राइम मेम्बरशिप की भाग दौड़ और ग्राहकों की सर्वर डाउन होनी की उलझन को लेकर रिलायंस जियो में एक अहम फैसला लिया है और इसीलिए जिओ ने प्राइम मेम्बरशिप की वैद्यता को 15 दिन यानी कि 15 अप्रैल तक बढ़ाने का निर्णय लिया है और अब आप 15 अप्रैल के अंदर कभी भी प्राइम मेम्बरशिप ल् सकतें है. लेकिन अब आपको 99 रुपये के रिचार्ज के साथ ₹303 या उससे बड़ा कोई भी रिचार्ज करना अनिवार्य होगा.

जिओ में इसके साथ ही अपने समर सरप्राइज के अंदर ₹303 या इससे ऊपर के रिचार्ज करने वाले ग्राहकों के लिए 3 महीने की कॉम्प्लिमेंटरी सुविधा की भी घोषणा की है. आपको बता दें कि सिर्फ एक महीने जितनी छोटी अवधि पर जिओ के 72 मिलियन ग्राहकों ने प्राइम मेम्बरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन कर लिया है.

जिओ ने 21 फरवरी को अपनी प्राइम मेम्बरशिप की घोषणा की और उस समय जिओ ने ग्राहकों को 99 रुपये की मेम्बरशिप के साथ 149 रुपये के मंथली रिचार्ज का भी विकल्प दिया था.

आपको याद होगा कि जीयो ने अपनी कमर्शियल सर्विस की शुरुआत 5 सितंबर को की थी और तबसे अबतक लगभग 7 महिने जिओ ने यूज़र्स को मुफ्त 4जी इंटरनेट दिया. लेकिन अब जिओ अपनी सर्विसेज के लिए चार्ज करने शुरू कर रहा है. ग्राहकों में जिओ को लेकर उत्साह बढ़ है और लोग जिओ पर अपनी विश्वशनियता भी प्रकट कर रहें है.

तो अब डरने की जरूरत नही है, अब आराम से 15 अप्रैल से पहले अपने जिओ नंबर पर 99 की प्राइम मेम्बरशिप के साथ ₹303 या फिर ₹499 का रिचार्ज कराए और 3 और महीने जिओ समर आफर के तहत लुफ्त उठाये. कंपनी के अधिकारियों ने और स्वयं मुकेश अम्बानी ने पत्र के माध्यम से भारतीयों के जिओ में विश्वास के लिए उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.

3 Replies to “जियो यूज़र्स अब हो जाये निश्चिन्त क्योंकि आ गया जिओ का समर सरप्राइज आफर….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *