मोबिक्विक से करे अपना जियो रिचार्ज और पाये ये बेहतरीन कैशबैक ऑफर्स…..

दोस्तों को बता दें कि अब आपक़ो अपने जियो नंबर को रिचार्ज करना ही होगा, क्योंकि जियो का वेलकम ऑफर 31 मार्च, 2017 को ख़त्म होने जा रहा है। लेकिन, इसमें निराश होने जैसा कुछ नहीं है क्यों कि जियो आपको यही ऑफर आगे भी देगा लेकिन अब इसके लिए आपको एक कीमत अदा करनी होगी और यह कीमत भी मार्केट में मौजूद अन्य कंपनियों के रिचार्ज से कही सस्ती है। लेकिन फिर भी हम आपको इन रिचार्ज को और सस्ता करना का तरीका बताते हैं।

 

सबसे पहले तो आपको जियो प्राइम मेम्बरशिप के लिए रजिस्टर करना होगा. प्राइम मेम्बरशिप की कीमत ₹99 है और इसके लिए आपको 31 मार्च से पहले रिचार्ज भी करना होगा। इस प्लान की वैद्यता 1 अप्रैल 2017 से 31 मार्च 2018 तक होगी। प्राइम मेंबर्स को जियो के आने वाले सभी रिचार्ज में एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा।

मौजूदा प्लान्स के मुताबिक यदि आप 303 का रिचार्ज 31 मार्च से पहले करते हैं तो आपको प्रतिदिन 1जीबी डाटा और 5जीबी एक्स्ट्रा (33जीबी) डाटा मिलेगा, इसी तरह अगर आप ₹499 का रिचार्ज करते हैं तो आपको 2जीबी प्रतिदिन और 10जीबी एक्स्ट्रा (कुल 66जीबी) डाटा मिलेगा, इन दोनों ही पैक्स की वैद्यता 28 दिन की होगी और एक्स्ट्रा डाटा 31 मार्च से पहले रिचार्ज करने पर ही मिलेगा।

अपने जियो रिचार्ज को कैसे सस्ता करें…

सबसे पहले आपको यहाँ मोबीक्विक पर क्लिक कर के एप्प को इनस्टॉल करना है।

फिर आपको एप्प में साइनअप करके रजिस्टर करना है और रेफरल कोड में AQWTQU डालना है, ताकि जब आप अपने मोबिक्विक वॉलेट में पैसे ऐड करें तो आपको ₹40 एक्स्ट्रा मिले, मतलब अगर आपने 10 रूपये अपने मोबिक्विक में ऐड किये तो आपको ₹50 मिलेंगे।

प्राइम मेम्बरशिप पाये सिर्फ ₹79 में

सबसे जरुरी रिचार्ज जो जीओ के सभी ऑफर्स की चाभी है, प्राइम मेम्बरशिप, इसके लिए आपको ₹99 से रिचार्ज करना है। लेकिन, रिचार्ज करते वक़्त PRIME कोड का इस्तेमाल करके आप ₹20 का कैशबैक पा जातें हैं। इसके अलावा मोबिक्विक आपको ₹150 के मुफ्त वाउचर भी देगा।

मंथली रिचार्ज पर पाये 10% की छूट

JIOKWIK इस कोड का रिचार्ज करते समय इस्तेमाल करके आप अपने मंथली पैक को 10% तक सस्ता कर सकतें हैं। मतलब ₹303 पर ₹30 का कैशबैक और ₹499 पर ₹50 का कैशबैक पा सकतें है।

जियो से जुड़े अन्य ऑफर्स और कैशबैक्स के बारे में हम आपको ऐसे ही बताते रहेंगे, फ़िलहाल मोबीक्विक वॉलेट का इस्तेमाल करके आप लगभग ₹110 तक की बचत कर सकतें हैं। आशा करता हू की इस जानकारी से आप लाभान्वित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.