अब जियो म्यूजिक एप्प से सीधे बदले अपने नंबर की हेल्लोट्यून…….


जियो एक नाम जिसने भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्रीज का नज़रिया और तरीका ही बदल दिया। जियो सिम सिर्फ 4जी इन्टरनेट के साथ ही नहीं उपलब्ध है, बल्कि इसके पास एप्प के माध्यम से डिजिटल मीडिया कंटेंट का भी बड़ा हिस्सा है।


reliance jio hello tune from jio music app

जियो इन सभी सुविधाओं को जैसे खबरों के लिए जियो एक्सप्रेस न्यूज़, मैगजीन पढ़ने के लिए जियो मैगजीन, लाइव टेलीविज़न के लिए जियो टीवी इत्यादि कई एप्प्स के माध्यम से यूज़र्स को उपलब्ध कराता है। इन्ही एप्प्स में से एक है जियो म्यूजिक, जिसका उपयोग जियो उपभोक्ता ऑनलाइन म्यूजिक सुनने के लिए करते है। आपको पता होगा की आप अपने जियो फ़ोन में हेल्लोट्यून्स को मुफ्त में लगा सकते है और अब आप जियो म्यूजिक एप्प से हीअपनी हेल्लो ट्यून्स सेट और बदल सकतें हैं।

फ़िलहाल यह विकल्प सिर्फ आईओएस यूज़र्स के लिए उपलब्ध है और जल्द ही एंड्रॉयड यूज़र्स को भी ये अपडेट मिलेगा। इसके अलावा आप 56789 पर JT एसएमएस करके भी अपनी जियो ट्यून सेट कर सकतें हैं और इन सुविधाओं को बंद करने या अपनी जियो ट्यून हटाने के लिए आप 56789 पर ही STOP एसएमएस कर सकतें हैं।

ऐसा फीचर अभी आपको सिर्फ एयरटेल के wynk म्यूजिक एप्प में देखने को मिलता है और जियो सभी बेहतरीन फ़ीचर्स को तेज़ी से अपनी एप्प्स में ला रहा है। अब जियो की राह पर चलते हुए सभी टेलीकॉम कम्पनीज कंटेंट सर्विसेज में उतर रहीं हैं।

One Reply to “अब जियो म्यूजिक एप्प से सीधे बदले अपने नंबर की हेल्लोट्यून…….”

  1. Prnam nmodi g me ak grib viklang talak suda leady hu mere pas govt ke from bhrne ke liye pese nahi hai g krpiya muje job dilwane me shayta kre g meri education n.a. Bed haI g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *