एयरटेल जियो से भी कम दाम में दे रहा है, 70जीबी 4जी डाटा…….

एक तरफ जिओ जहाँ अपने सस्ते इंटरनेट को लेकर टेलीकॉम छाया है, वही एयरटेल भी इस प्रतिद्वंदिता में पीछे नहीं हटना चाहती। हमने आपको पहले ही बता दिया था कि जिओ  धना धन ऑफर के तहत 309 रूपये में 84जीबी 4जी इंटरनेट और 509 में 168जीबी इंटरनेट 84 दिन की वैद्यता के साथ दे रहा है. जिओ ने इस प्लान से आखिरी वक़्त में भी कई ग्राहकों को आकर्षित किया।

लेकिन इस टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने अपने 3 दमदार पैक लांच किए-

airtel war against jio new offer

244 पैक: एयरटेल के इन प्लान्स के लिए आपका सिम और फ़ोन दोनों ही 4जी पर होने चाहिए। सबसे सस्ते इस नए प्लान में आपको 70दिनों की वैद्यता और प्रतिदिन 1जीबी हाई स्पीड 4जी इनटरनेट मिलेगा। इसके अलावा आपको लोकल और एसटीडी एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल्स 300मिनट प्रति दिन और 1200मिनट प्रति हफ्ते की कालिंग सुविधा और इस लिमिट को क्रॉस करने पर आपको 10p प्रति मिनट चार्ज किया जायेगा।

399 पैक: इस पैक में भी आपको 245 पैक जैसा ही पूरा ऑफर मिलेगा, मतलब उतना ही डाटा, उतनी ही वैद्यता और उतनी ही कॉल लिमिट्स बस इस्पाक में एक कॉल लिमिट और बढ़ा दी गयी है. इस पैक से आप कुल 3000 मिनट की कॉल्स 70 दिनों के अंदर कर सकतें हैं.

345 पैक: इस पैक में सभी सुविधाएँ आपको एकदम 399 वाले पैक जैसा ही मिलेगा बस इस पैक में आपको 1जीबी की जगह 2जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा।

लेकिन, एयरटेल ने यहाँ भी एक दुविधा रखी है कि मौजूदा ग्राहकों को इन प्लांन्स के लिए माय एयरटेल एप्प पर जाकर चेक क्र सकतें हैं की वो इसके लिए एलिजिबल हैं या नहीं।

इसके अलावा वहीँ जिओ की बात करें तो जिओ ने 99 वाली प्राइम मेम्बरशिप बंद कर दी है. अब आप सिर्फ 408 और 608 के रिचार्ज से जिओ की प्राइम मेम्बरशिप पा सकतें हैं. कंपनी के अधिकारीयों ने बताया की धन धना धन ऑफर अभी कंपनी की अगली नोटिस तक चलता रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.