अब जियो दे रहा है 810 जीबी 4जी डेटा, वो भी 14 महीनों की वैद्यता के साथ….

रिलायंस जिओ आज भी भारत का सबसे सस्ता 4जी डाटा प्रोवाइडर है. भले ही बाकि कंपनियों ने जिओ जैसे सस्ते प्लान्स निकाल दिए हों, लेकिन जिओ आज भी 4जी डाटा में सबसे सस्ता है। वहीं  3जी डाटा की बात करें , तो अब बीएसएनएल सबसे सस्ता 3जी डाटा प्रोवाइडर बन गया है. जैसा कि  जिओ ने अपने ग्राहकों से वडा किया था कि वो आगे भी आपके लिए सबसे सस्ते डाटा प्लान्स लाता रहेगा, जिओ इस वादे पर खरा उतरा है और उसने आज एक ऐसा ही डाटा पैक लांच किया है, जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

reliance-jio-9999-unlimited-plan

9999 अनलिमिटेड डाटा प्लान:

जिओ ने आज अपना एक और इंटरनेट प्लान लांच कर दिया है, जिसकी कीमत 9999 रूपये रखी गयी है. इस प्लान में वे ग्राहक जिन्होंने सिर्फ 99 वाली प्राइम मेम्बरशिप ली है या जो धन धना धन ऑफर के तहत रिचार्ज करा चुकें हैं, उन्हें 810 जीबी अनलिमिटेड 420 दिनों की वैद्यता के साथ मिलेगी। वहीं नॉन-प्राइम ग्राहक और समर सरप्राइज ग्राहकों को इस प्लान में 750 जीबी डाटा 360 दिनो की वैद्यता के साथ मिलेगा और यह प्लान नॉन-प्राइम ग्राहकों पर रिचार्ज के तुरंत बाद एक्टिवेट हो जायेगा । वहीं समर सरप्राइज ग्राहकों के लिए यह रिचार्ज उनके सभी ऑफर्स के ख़त्म होने के बाद एक्टिवेट होगा। जैसे कि, अगर आप समर सरप्राइज के अंदर 303 या 499 वाला रिचार्ज क्र चुकें हैं, तो ये ऑफर आपके नंबर पर 15 अगस्त को एक्टिवटे हो जायेगा।

इस प्लान की सबसे ख़ास बात है कि इसके डाटा में कोई डेली लिमिट नहीं है, मतलब आप बिना FUP या स्पीड रेस्ट्रिक्शन के 810 जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकतें हैं. इस प्लान के तहत आपको 420 दिनों तक सभी कॉल्स, रोमिंग और SMS मुफ्त होंगे। वैद्यता के अंदर 810 जीबी डाटा के खत्म होने पर आपको 128केबीपीएस की स्पीड से नेट मिलता रहेगा। यह प्लान है, तो बेहतर लेकिन महंगा भी है। अगर देखा जाये तो इस प्लान में भी आपको लगभग 2जीबी प्रतिदिन का इंटरनेट मिल रहा है. जिओ अधिकारिओं का कहना है कि वो आने वाले दिनों में ऐसे और भी बेहतर प्लान्स अपने ग्राहकों के बीच लाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.