ये हैं जिओ के लेटेस्ट नये धन धना धन पैक्स, ऐसे उठाये इनका लुफ्त…….

जैसा की आप सबको पता होगा की कल से जिओ से समर सरप्राइज ऑफर को जिओ ने वापस ले लिया और इसका एक मात्रा कारन था ट्राई के आदेश का पालन करना।लेकिन, जिओ अपने ग्राहकों को सस्ते ऑफर्स देने के लिए हर भरसक प्रयास कर रहा है और इसी के चलते जिओ ने आज अपना धन धना धन ऑफर लांच कर दिया। आज हम इस ऑफर से जुड़े सभी सवालों का जवाब देंगे, जिसके आपका कन्फ्यूसन दूर हो सकें-

धन धना धन ऑफर और समर सरप्राइज ऑफर में अंतर-

समर सरप्राइज ऑफर के अंतर्गत आपको अपने पैक के अलावा 84 दिन का मुफ्त डाटा बेनिफिट मिलता था. जैसे की यदि आपने 303 का पैक रिचार्ज किया तो आपको 16 अप्रैल से 28*4 =112 दिनों तक अन्य कोई रिचार्ज की आवश्यकता नहीं पड़ेगी और अब इसी 303 वाले रिचार्ज की जगह 309 वाले रिचार्ज ने ले ली है फर्क बस इतना है की अब आपको 112 दिन की जगह सिर्फ 28*3=84 दिन की वैद्यता मिलेगी और 16 अप्रैल से प्रतिदिन 1 जीबी हाई स्पीड 4जी इंटरनेट मिलेगा। वैसे ही 499 वाले रिचार्ज की जगह 509 के रिचार्ज ने ले ली है और इसमें आपको 84 दिन की वैद्यता के साथ प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड 4जी इंटरनेट मिलेगा। ये रिचार्ज सिर्फ उन यूज़र्स के लिए हैं, जो प्राइम मेंबर्स तो हैं लेकिन कोई मन्थली पैक नहीं रिचार्ज किए हैं.

new jio dhan dhana dhan offer

अगर मैंने अभी तक प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है, तो-

कोई बात नहीं अगर आपने 99 वाली प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है, तो आपके पास अभी 15 अप्रैल तक का वक़्त है. लेकिन अब आपको जिओ सुविधा कंटिन्यू करने के लिए 99+309=408 रूपये या 99+509=608 रूपये के बंडल पैक से 15 अप्रैल से पहले रिचार्ज करना होगा और ये आपके पास आखिरी मौका होगा।

मैं समर सरप्राइज ऑफर में रजिस्टर्ड हूँ, क्या मै इसका लाभ उठा सकता हूँ-

नहीं, अगर आप प्राइम यूजर हैं और आपने समर सरप्राइज ऑफर के तहत 303, 499 या इससे ऊपर के रिचार्ज करा लिए हैं, तो आप  न रिचार्ज कराएं। जिओ अपने इन यूज़रों के लिए आने वाले वक़्त में बेहतर ऑफर्स ले के आ रही है.

कैसे कराएं रिचार्ज-

इन ऑफर्स को रिचार्ज करने के लिए आप ऑनलाइन पेटीएम, मोबिक्विक और जिओ मनी जैसे ऑनलाइन वॉलेट्स का इस्तेमाल तो कर ही सकतें हैं, इसके अलावा आप अपने नजदीकी जिओ रिटेलर के पास जाकर भी ये रिचार्ज करवा सकतें हैं, तो इंतेजार किस बात का जल्दी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.