टेलीनॉर अपने नए ग्राहकों को दे रहा है 60 दिन का अनलिमिटेड 4जी प्लान…….

भारत में हर आये महीने डाटा रेट्स सस्ते होते जा रहे हैं, ऐसे में ग्राहकों की भीड़ भी सस्ते डाटा की तरफ तेज़ीसे मुड़  रही है. नॉर्वे की कंपनी टेलीनॉर जो भारत में अपने 4जी नेटवर्क को तेज़ी से बढ़ा रही है, इस जंग में काफी पीछे है, लेकिन टेलीनॉर ने अभी हार नहीं मानी  है. ऐसे में टेलीनॉर ने कंपनी से नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए सबसे बेहतरीन FRC रिचार्ज को आज लांच किया है और यह रिचार्ज उन सभी शहरों में हो सकता है, जहाँ टेलीनॉर का 4जी नेटवर्क उपलब्ध है.

telenor offering 60 days unlimited 4g on frc

इस FRC यानि नए ग्राहक के पहले रिचार्ज की कीमत 103 रूपये है और इससे रिचार्ज करने के बाद ग्राहक को 90 दिनों तक सस्ती कॉल दरें 25p/min लोकल और एसटीडी इसके अलावा 25 रूपये का टॉकटाइम और तो और 60 दिनों तक अनलिमिटेड 4जी  इंटरनेट भी मिलेगा। लेकिन, यह 4जी इंटरनेट 2जीबी/दिन मिलेगा और 2जीबी की समाप्ति पर डाटा की स्पीड 128केबीपीएस हो जाएगी।अगर देखा जाये तो ये मौजूदा मार्किट का सबसे सस्ता ऑफर है. क्योंकि दूसरा सबसे सस्ता ऑफर बीएसएनएल का है और उसमे भी आपको 339 रूपये में 1 महीने के लिए 2जीबी/दिन का ही डाटा मिलता है.

इसके अलावा टेलीनॉर ने अपने मौजूदा ग्राहकों का ध्यान रखते हुए 249 रूपये का मंथली पैक भी लांच किया है, जिसकी वैद्यता 28 दिन की है और इसमें ग्राहक को अनलिमिटेड लोकल व  एसटीडी कॉल्स किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त मिलेगा इसके अलावा ग्राहक को अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट भी मिलेगा जिसकी हाई स्पीड सीमा 2जीबी/दिन होगी।

अगर हम टेलीनॉर के इस 249 प्लान को वोडाफोन के 249 प्लान से आंके तो टेलीनॉर वोडाफोन से कहीं सस्ता प्लान ले के आया है. जहाँ टेलीनॉर आपको प्रतिदिन 2जीबी 4जी इंटरनेट मतलब के कुल 56जीबी हाई स्पीड 4जी इंटरनेट दे रहा है, वहीं वोड़ाफोन आपको सिर्फ अनलिमिटेड 2जी इंटरनेट दे रहा है. फैसला आपका है लेकिन अगर आपके एरिया में टेलीनॉर की स्पीड अच्छी है और आप एक सस्ते इंटरनेट प्लान की तलाश में है, तो ये ऑफर आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगा।

 

One Reply to “टेलीनॉर अपने नए ग्राहकों को दे रहा है 60 दिन का अनलिमिटेड 4जी प्लान…….”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.