Data का टेंशन छोड़, Jio ग्राहक फ्री में देख सकेंगे IPL मैच, जाने कैसे-

आईपीएल शुरू हो गया है और ऑनलाइन देखने के लिए डाटा का डर सता रहा है. लेकिन इस डर को खत्म करने के लिए जियो ने शानदार ऑफर पेश किया है और एक ऐसा नायाब तरीका कि आप ऑफीस या कहीं भी बैठकर आइपीएल मैच देखने का आनंद उठा सकते हैं.

जब से जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर खत्म हुई है लोगों को डाटा की टेंशन सताने लगी है. इसके वजह से ऑनलाइन फिल्म और मैच देखने के लाले पड़ गए हैं. हालांकि इसके बाद प्राइम मेंबरशीप ऑफर के जरिए डाटा देने की घोषणा की है. पर फिलहाल तो क्रिकेट का महासंग्राम शुरू हो गया है और कोई इसे मिस नहीं करना चाहता है. तो फिर डाटा की चिंता छोङ कर जियो के साथ आइपीएल का मजा ले सकते हैं.

जियो कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही. अब जियो कंपनी लोगों को फ्री में आईपीएल मैच देखने का मौका देगा. उनसे जुड़े ग्राहक फ्री डाटा में आईपीएल मैचों को देखने का लुत्फ उठा सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है.

तो इस शर्त पर आइपीएल देख पाएंगे मुफ्त में-

अगर आप जियो के जरिए फ्री डाटा में आईपीएल मैच देखना चाहते हैं, तो आपको उसके लिए पहले उनका प्राइम मेंबर बनना होगा और इसके लिए 99 और 303 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. बिना प्राइम मेंबरशीप के आपको इसका लाभ नहीं मिलेगा. तो फिर बिना देर किए प्राइम मेंबरशीप ऑफर ले लिजिए. हालांकि रिलायंस का यह ऑफर आम जियो यूजर्स को प्राइम मेंबर बनाने के लिए एक बड़ी कोशिश कही जा सकती है, क्योंकि कंपनी प्राइम सब्सक्रिप्शन की तारीख 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है. संभावना है कि इसके बाद भी जियो प्राइम मेंबरशीप की अवधि और भी बढ़ाई जा सकती है.

तो लाइव आइपीएल मैच का मजा लें-

आप जिस फोन में जियो सिम चला रहे हैं, उसमें जियो टीवी एप होना जरुरी है. अगर नहीं है तो फिर जियो टीवी एप को इंस्टाल करें. एक साल तक जियो की कंटेंट सर्विस फ्री है, इसलिए जियो ऐप फ्री में यूज कर सकते है. जियो टीवी ऐप में टीवी चैनल्स के ऑप्शन मिलते हैं. जिसमें सोनी मैक्स, सोनी सिक्स और सोनी इएसपीएन शामिल हैं. इन चैनल्स पर आईपीएल 2017 लाइव दिखाया जाएगा और इस ऐप के जरिए इन्हें फ्री देखा जा सकेगा.

One Reply to “Data का टेंशन छोड़, Jio ग्राहक फ्री में देख सकेंगे IPL मैच, जाने कैसे-”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.