यहाँ मिल रहें हैं सबसे सस्ते iPhones, और कुछ जरुरी जानकारियां……..

चूँकि आप सबको पता होगा कि भारत में iPhone को कितना पसंद किया जाता है, लेकिन ज्यादा कीमत होने की वजह से इन्हे भारतीय यूजर्स खरीदना नहीं चाहतें, लेकिन आज हम आपको ऐसी डील्स के बारे में बताएंगे जिनसे आप भारत में सबसे सस्ते एप्पल iPhone खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि iPhone 5s के नीचे के सभी मॉडल्स के लिए एप्पल ने अपडेट बंद कर दिया है, तो आपके लिए यह बेहतर होगा कि आप ऐसे मॉडल्स नए या पुराने कैसे भी हो न खरीदें।

best-iphone-buying-guide-summer-2017

तो अब अगर आप एप्पल का सबसे सस्ता फ़ोन भी लेना चाहतें हैं, तो आपके पास सिर्फ और सिर्फ एक ही विकल्प है iPhone 5s यह स्मार्टफ़ोन  4इंच की छोटी स्क्रीन और मजबूत बॉडी को पसंद करने वालों की पहली चॉइस है, और अब इसकी कीमत घट कर मात्रा 15,499 रूपये हो गयी है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और यह स्पेस ग्रे और सिल्वर कलर में 16GB इंटरनल मेमोरी वाले वैरिएंट के साथ अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

अगर आपको iPhone 5s थोड़ा पुराना लगता है या हो सकता है अगले साल से एप्पल इसके लिए भी अपडेट बंद कर दे या फिर आपको काम से काम 32GB स्टोरेज की जरुरत है, तो आप iPhone SE ले सकतें हैं, दिखने में यह फ़ोन बिलकुल 5s जैसा ही है, लेकिन इसके प्रोसेसर उससे कहिं बेहतर हैं। इस फ़ोन को खरीदने के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट होगी अमेज़न इंडिया जहाँ इसकी कीमत गोल्ड वर्जन के लिए सिर्फ 20,999 रूपये है।

अब अगर आप एक बड़ा 4.7 इंच स्क्रीन वाला iPhone चाहतें हैं तो iPhone 6 32GB स्पेस ग्रे कलर आपके लिए सबसे बेहतर डील है। अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट दोनों पर ही आप इसे 25,999 रूपये की कीमत में खरीद सकतें हैं।

अब इसके बाद आतें हैं सबसे नए iPhone7 पर, ऐसा इसलिए कि इसकी कीमत में जो बेहतरीन छूट आइये है उससे आप बचे नहीं रह सकतें और अगर आप iPhone 6s का बजट बना रहें हैं, तो इस ऑफर की वजह से हम आपको सुझाव देंगे कि iPhone 7 32GB ही लें, क्योकि इसकी कीमत अमेज़न इंडिया पर 43,999 रूपये है। यह कीमत सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड के लिए है, वही आपको रोज़ गोल्ड 32GB के लिए 2,000 रूपये एक्स्ट्रा देने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.