जियोफाई अब मिलेगा 100% कैशबैक के साथ……

 

जियोफाई डिवाइस जियो की तरफ से प्रस्तुत एक वायरलेस राऊटर है। यह डिवाइस उन लोगों के लिए एक वरदान है, जो 3जी फ़ोन का इस्तेमाल करते हैं और जियो की सुविधाओं को लेने के इक्षुक हैं। यह एक सामान्य सा छोटे मोबाइल के आकार का डिवाइस है, जिसके जरिये आप एक से ज्यादा स्मार्टफोन, लैपटॉप या अन्य डिवाइस जो वाईफाई को सपोर्ट करतें हैं, को कनेक्ट कर सकतें हैं और इंटरनेट चला सकतें हैं।

Jio-fi-router-full-cashback

जियो के हॉटस्पॉट डिवाइस को जियोफाई कहा जाता है, और एक बार फिर ग्राहकों को रिझाने के लिए जियो ने इस डिवाइस के साथ ऐसे ऑफर्स दिए हैं, जिसे ग्राहक काफी आकर्षित हो रहें हैं। आपको बता दें कि जियोफाई राऊटर लेने के लिए आपको इसकी पूरी कीमत जो कि ₹1,999 है देनी होगी, लेकिन अगर आप इसके लिए अपना पुराना राऊटर या फिर डोंगल लौटतें हैं तो जियो आपको कुछ ऐसे देगा कैशबैक।

दरअसल जियो आपको सीधे कैशबैक न देकर रिचार्ज ऐड-ऑन वॉउचर्स का सहारा ले रहा है। अब अगर आप अपना पुराना डोंगल या राऊटर जियो स्टोर पर लौटतें हैं, तो आपको ₹201 के 10 ऐड-ऑन वॉउचर्स मिलतेे है और यादि आप बिना एक्सचेंज के जियोफाई डिवाइस लेटें हैं इस दशा में भी आपको ₹201 के 5 ऐड-ऑन वॉउचर्स मिलतेे हैं।

इसके लिए सबसे पहले आपको ₹1,999 का जियोफाई लेना होगा और उसके बाद ₹408 या ₹608 से रिचार्ज करना होगा ताकि आप धन धना धन ऑफर और प्राइम मेम्बरशिप का फायदा पा सकें। इसकी वैद्यता 84 दिनों की होगी। इसके बाद आपको ऐड-ऑन वॉउचर्स का इस्तेमाल करने के लिए कम से कम ₹149 से रिचार्ज करना होगा। आप जितनी बार रिचार्ज कराएंगे उतनी बार एक वाउचर आपके पैक के साथ ऐड हो जाएगा अर्थात आपके रिचार्ज करने पर जबतक आपके वाउचर बचे हैं, आपको 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। ₹201 के ऐड-ऑन वॉउचर्स का मतलब 28 दिनों के लिए एक्स्ट्रा 5जीबी 4जी डेटा है।

तो अगर आप हॉटस्पॉट डिवाइस लेना चाहतें हैं, तो इससे बेहतर ऑफर नहीं हो सकता।

 

 

One Reply to “जियोफाई अब मिलेगा 100% कैशबैक के साथ……”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.