रमज़ान स्पेशल: रिलायंस दे रहा है 6 महीने 1GB 4G डेटा……

रमज़ान शुरू हो चुके हैं, ऐसे में टेलीकॉम कम्पनीज ग्राहकों के लिए बेहतर फेस्टिवल प्लान्स लेकर सामने आने वाली है। इसी मौके का फायदा उठाते हुए अनिल अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन RCOM ने ₹786 का एक नया टैरिफ प्लान लांच कर दिया है, जिसमे यूज़र्स को डेटा और वॉइस दोनों का ही फायदा मिलने वाला है।

rcom-ramadan-offer

इस प्लान को नए और पुराने दोनों ग्राहक रिचार्ज कर सकतें हैं। यह प्लान 27 मई से 23 जून तक उपलब्ध रहेगा। लेकिन, यह 1 जीबी/दिन का फायदा सिर्फ 4G हैंडसेट्स वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। 2G/3G यूज़र्स को 1GB से कुछ कम डेटा मिलेगा, कितना कम इसपर कंपनी में कुछ साफ नही कहा है, तो बेहतर होगा कि आप 4G हैंडसेट में ही सिम डाल कर रिचार्ज कराएं।

₹786 के इस प्लान में आपको 180 दिनों के लिए 1GB/दिन 4G डेटा तो मिलेगा ही इसके साथ ही आपको 90 दिनों के लिए 1पैसा प्रति सेकंड की कॉल दर भी मिलेगी, जिसे आप अन्य वॉइस टैरिफ रिचार्ज करा कर और भी सस्ता कर सकतें हैं।

मैं हिंदी इंटरनेट के पाठकों के अनुरोध करूँगा की इस टैरिफ को रिचार्ज करने से एक बार पहले अपने कस्टमर केयर पर जरूर संपर्क कर लें।

rcom-ramadan-offer-01

इसके अलावा नए यूज़र्स के लिए RCOM ने कुछ और भी बेहतरीन FRC लांच की थीं। टेलीकॉम क्षेत्र ने तेज़ी से बदलाव आ रहा है और डेटा प्लान्स दिन प्रतिदिन सस्ते होते जा रहें हैं। ऐसे में बेहतरीन ऑफर्स जानने के लिए हमसे जुड़े रहें और किसी भी प्लान को रिचार्ज करने से पहले एक बार कस्टमर केयर से कन्फर्म कर लें।

इन घटते रिचार्ज प्लान्स की कीमत और डेटा की हाई स्पीड ने भारतीय बाजार में 4G स्मार्टफोन्स की बाढ़ ला दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.