अब जियो देगा LYF हैंडसेट यूजर्स को 20% एक्स्ट्रा डाटा, जानें कैसे….

आपको याद होगा कि जिओ अपने पब्लिक लॉन्च से पहले सिर्फ LYF हैंडसेट यूजर्स तक ही सीमित था। और यही कारण था कि 2016-17 के दूसरे चौथाई महीनों में LYF ने 22 लाख रिकॉर्ड तोड़ स्मार्टफोन भारत में सेल किए थें। लेकिन पब्लिक लॉन्च के बाद जियो सभी 4G स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध हो गया और इसी कारण साल के आखिरी तीन महीनों में ये सेल रिकॉर्ड गिरकर 7.5 लाख पर पहुंच गया।


अगर आपने LYF हैंडसेट्स को देखा हो तो ये आपको कुछ खास लुभावने नहीं लगे होंगे। चूंकि भारत में एप्पल और सैमसंग के बाद शाओमी, वनप्लस, लेनोवो, मोटोरोला और ओप्पो जैसे ब्रांड्स की तरफ ग्राहकों क रुझान ज्यादा है। LYF हैंडसेट्स में आपको 2 साल की वारंटी भी मिलती है।

स्मार्टफोन की गिरती सेल को मद्देनजर रखते हुए जियो ने ये फैसला लिया है कि अब LYF हैंडसेट यूजर्स को समान्य यूजर से 20% ज्यादा डाटा दिया जाएगा। इस ऑफर की डिटेल्स म जाएं तो ये ऑफर उन यूजर्स के लिए है जो 9 जून, 2017 से 31 मार्च, 2018 के बीच नया LYF हैंडसेट खरीदतें हैं। यह ऑफर कुछ चुनिंदा LYF हैंडसेट्स पर ही उपलब्ध है।

ऑफर का लाभ नई या पुरानी किसी भी सिम पर लिया जा सकता है, बशर्ते सिम की प्राइम मेंबरशिप एक्टिवेट होनी चाहिए। इसके बाद ₹309 के रिचार्ज वालों को 6GB एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट और ₹509 के रिचार्ज वालों को 12GB एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट मिलेगा। यह ऑफर आगे किए जाने वाले कुल 6 रिचार्ज पर उपलब्ध होगा।

ऑफर की नियम और शर्तें जानने के बाद अनुमान यही लगाया जा सकता है कि जियो को इस स्कीम से कुछ खास फायदा नहीं होने वाला लेकिन, इससे LYF के उन चुनिंदा हैंडसेट्स की सेल जरूर बढ़ेगी। अभी जियो क धन धना धन ऑफर चल रहा है और जियो अधिकारियों से पूछने पर पता चला है कि नए ऑफर्स अब सीधे अगस्त में ही लॉन्च होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *