एयरटेल ने अपने ग्राहकों को दिया तीन और महीने मुफ्त इंटरनेट का सरप्राइज….

आखिर एयरटेल न जिओ को उसी की भाषा में ही जवाब देना का फैसला कर लिया है और इसीलिए एयरटेल ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए फिर से एक सरप्राइज ऑफर दिया है। आपको शायद याद हो कि अप्रैल में एयरटेल न अपने पोस्टपेड ग्राहकों को हॉलीडे सरप्राइज ऑफर के तहत 10GB फ्री 4G डाटा दिया था, जो तीन महीने तक मिला, मतलब 10*3=30GB फ्री डाटा जिसका ग्राहकों ने भरपूर फायदा उठाया।


जिओ का पैंतरा अपनाते हुए एयरटेल ने भी इस प्लान को 3 और महीने के लिए बढ़ा दिया है, मतलब कि अब एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को सितंबर तक और 30GB डाटा मिलेगा। जो प्रति महीने 10GB की दर से मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को पहले की तरह ही माय एयरटेल एप्प में जाकर 1 जुलाई स पहले ऑफर को क्लेम करना है और फिर ऑफर अपने आप एक्टिवेट हो जायेगा।

जिओ के टेलीकॉम मार्केट में बढ़ते यूजर्स को देखते हुए अन्य कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर हफ्ते कुछ न कुछ नए ऑफर्स और सस्ते प्लान ल रही है। आपको बता दें कि एयरटेल भारत की अकेली अर्सी टेलीकॉम कंपनी है, जो भारत की 10 क्षेत्रीय भाषाओं में कस्टमर सर्विस देने जा रही है। इससे पहले भाषा के विकल्प दो ही थें हिन्दी और अंग्रेजी।

एयरटेल भारत में जल्द ही अपनी VoLTE सर्विस भी शुरू करने जा रहा है, मतलब की नववर्ष से पहले एयरटेल देश का जिओ के बाद दूसरा VoLTE सपोर्टेड नेटवर्क बन जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *