BSNL 339 Double Dhamaka! अब इतने ही दाम में दोगुना से ज्यादा फायदा, जानने के लिए क्लिक करें-


बीएसएनएल अब प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक ऑफऱ पेश कर रहा है. कांबो पैक 339 में शानदार बदलाव किए गए है. जो कि पहले से ज्यादा आपके फायदेमंद है. इतना ही नहीं इस बदलाव के बाद लोगों की दिलचस्पी बीएसएनएल के प्रति बढ़ती दिख रही है.

बीएसएनएल 339 का कांबो पैक सबसे पहले जियो के वेलकम ऑफऱ को टक्कर देने के लिए उतारा पर सेम सेवा होने के कारण लोगों ने इसको पसंद नहीं किया. इसके बाद कंपनी ने बैठक कर इसमें बदलाव लाने की बात पर जोर दिया. इसमें बदलावा आने के बाद देखा जा रहा है कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही पहले से काफी ज्यादा फायदा कस्टमर को दिया जा रहा है.

 

339 में पहले मिलती थी ये सुविधाएं-

-शुरू में तो कंपनी ने 1जीबी डाटा दिया. इसके बाद 2 जीबी डाटा देने की शुरूआत हुई.

-बीएसएनएल से बीएसएनएल नंबर पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल.

-अन्य नेटवर्क के लिए पचास हजार सेकंड.

 

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको बीएसएनएल का प्रीपेड कस्टमर होना जरूरी है क्योंकि यह पोस्टपेड वालों के लिए लागू नहीं होगी. इतना ही नहीं इसके लिए आपको अलग से कोई रिचार्ज नहीं करना है बल्कि केवल आपको एक ही रिचार्ज करने पर 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल की सेवा मिलेगी. जो कि आज के टेलिकॉम मार्केट के लिए सबसे तगड़ा साबित हो रही है. कंपनी ने कहा है कि यह केवल 90 दिनों के लिए ही रहेगी इसलिए जिसको यूज करना है पहले ही रिचार्ज करा ले औऱ इसका भरपूर फायदा उठा ले.

 

अब मिल रहा है 3 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सेवा-

-इसके लिए आपको प्रीपेड कस्टमर बनना होगा.

-नया बीएसएनएल सिम कार्ड लेने पर भी सुविधा मिलेगी.

-इसके बाद आपको अपने प्रीपेड नंबर को 339 रुपया से रिचार्ज करना होगा.

रिचार्ज करने के बाद आपको 3 जीबी 3जी डेटा मिलेगा. इसके अलावा नेशनल और लोकल बीएसएनएल से बीएसएनएल नंबर पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा. साथ ही दुसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए पचास हजार सेकंड मिलेंगे, जो कि नेशनल व लोकल अन्य नंबरों के लिए होंगे. पचास हजार सेकंड खत्म होने के बाद दुसरे नेटवर्क पर कॉल करने का चार्ज 25 पैसे प्रति मिनट की दर से लगेगा.

-इस ऑफर को यदि और भी बेहतर ढ़ंग से समझना चाहते हैं या फिर लेटेस्ट जानकारी लेनी हो तो अपने नंबर से कस्टमर केयर नंबर 1503 डायल कर के बात कर सकते हैं.

(नोट- रिचार्ज कराने से पहले रिचार्ज प्वाइंट या फिर कस्टमर केयर से जानकारी लेकर करें. क्योंकि टेलिकॉम सेक्टर में हो रहे दनादन बदलाव की जानकारी मिले. साथ ही लेटेस्ट ऑफर का लाभ मिल पाएं)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *