आज ही लांच हुए 8GB रैम वाला OnePlus 5 को सस्ते दाम व गिफ्ट के साथ यहां से करें खरीददारी-

अब एक और दो जीबी रैम वाला मोबाइल फोन का जमाना चला गया. इसके बाद तीन और चार जीबी का भी पत्ता साफ हो गया है. क्योंकि अब आपको आठ जीबी रैम वाला फोन मिल रहा है. वह भी डिस्काउंट ऑफर के साथ. इससे सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि हमारा मोबाइल फोन पहले से कई गुना ज्यादा फास्ट चलेगा. साथ ही इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि हैंगिंग प्रॉब्लम दूर हो जाएगी. अब आप चाहें तो जी भर कर मोबाइल एप रख सकते हैं. साथ ही यह फोन आपको सस्ते दाम में मिल रहा है.

आखिरकार 22जून को शानदार मोबाइल OnePlus 5 को भारत में लॉन्च किया गया. कंपनी ने भारत में इसके दो मॉडल लांच किए हैं. एक 6GB रैम वैरिएंट जिसकी कीमत 32,999 और 8GB रैम वैरिएंट की कीमत 37,999 रुपये रखी है. अगर आप किसी स्टोर से खरीदेंगे तो आपको प्रिंट रेट देना होगा पर ऑनलाइन खरीददारी करेंगे तो कई सारे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इसके लिए आपको हमारे द्वारा एकत्रित की गई जानकारी मदद करेगी. इसके मदद से आप ऑफर का लाभ उठा पाएंगे.

 

OnePlus 5 को यहां से खरीदकर डिस्काउंट पाएं-

-इस स्मार्टफोन को ग्राहक अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिव रूप से खरीद सकते हैं. यहां अमेजन पर कुछ ऑफर्स भी पेश किए गया है.

-अगर ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें फ्लैट 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

 

OnePlus 5 खरीदने पर और भी मिलेंगे फायदे-

-इसके अलावा अगर आप Kindle ऐप में साइन इन करते हैं तो आपको किंडल ई-बुक्स के लिए 500 रुपये का प्रमोशन क्रेडिट मिलेगा.

-इतना ही नहीं ग्राहकों 3 महीने तक वोडाफोन प्ले की सुविधा भी मिलेगी साथ ही वोडाफोन का 75GB तक डेटा भी फ्री मिलेगा. यहां प्राइम वीडियो के लिए भी ऑफर दिया गया है जिसके तहत प्राइम वीडियो ऐप में स्ट्रीम करने पर 250 रुपये का अमेजन पे बैलेंस भी दिया जाएगा.

-OnePlus 5 खरीदने पर ग्राहकों को 1 साल के लिए Kotak 811 की तरफ से एक्सिडेंटल डैमेज इंस्योरेंस भी दिया जाएगा. जो भी ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा उठाने चाहते हैं, अमेजन इंडिया की वेबसाइट से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.