अब लें अपना ड्रीम फ़ोन सबसे काम कीमत पर, आ गयी है फ्लिपकार्ट की ड्रीम फ़ोन सेल…….

आपको बता दें कि यह सेल GST के मद्देनज़र राखी गयी है और यहाँ आपको अपने मनपसंदीदा फ़ोन अपनी अभी तक की सबसे काम कीमत पर मिलने वाले हैं। जैसा कि आप सबको पता होगा की भारत में GST 1 जुलाई,2017 से लागु होने जा रही है और इसीलिए लगभग सभी इ-कॉमर्स कंपनियां एक से बढ़कर एक सेल ला रही हैं, सेसे में ग्राहकों के लिए भी यही बेहतर होगा की वो इन ऑफर का फायदा उठा लें। तो देर न करते हुए हम आपको सीधे बेस्ट डील्स के बारे में बताने जा रहें हैं-

iPhone 5S :

सामन्यतः 20000 रूपये का बिकने वाला यह स्मार्टफोन 2017 में एप्पल का सबसे सस्ता iPhone है, लेकिन आप इसे एप्पल के सबसे लेटेस्ट iOS 11 पर भी अपडेट कर सकतें हैं। इतना ही नहीं इस डिवाइस में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। इस डिवाइस के एक्सचेंज ऑफर की मैक्सिमम कीमत 15000 रूपये रखी गयी है और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को इसकी खरीद पर एक्स्ट्रा 5% डिस्काउंट भी मिलेगा।

iPhone 6S :

एक साल पुराना होने के बाद भी iPhone 6S  भारत में सबसे प्रचलित iPhone की श्रेणी में आता है, इसका कारन बहुत ही साधारण हैं, iPhone 7 में 3.5mm की अनुपस्थिति। इसके अलावा आपको बता दें की इस मॉडल की कीमत इस सेल में गिरकर 34999 रूपये हो गयी है और यह 32 GB इंटरनल मेमोरी वाला वर्जन आपकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त होगा।

गूगल पिक्सल :

इस सेल का सबसे बेहतरीन ऑफर है गूगल पिक्सेल और पिक्सेल XL जिसकी कीमत में बेहतरीन छूट हुई है। सामान्यतः 57000 की कीमत वाले इस फ़ोन की कीमत इस सेल में 39,999 रूपये तय की गयी है और इसके बाद आपको इस फ़ोन पर 15,800 रूपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा। आप चाहें तो इस फ़ोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी ले सकतें हैं।

इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट पर इस सेल से जुड़े अन्य स्मार्टफोन पर भी छूट जान सकतें हैं, अन्य मॉडल्स के लिए यहां क्लिक करें और 25 जून शुरू होने से पहले अपना ड्रीम स्मार्टफोन खरीद लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.