जियोफाई को 90 मिनट में घर पहुंचाने का वादा, ऐसे मिलेगा इस सर्विस का मजा-

जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ भी कर सकती है. हर प्रकार के ऑफर को लांच कर के जियो अपने प्रॉडक्ट को बेच रही ही है. इसने हाल ही में अपने एक प्रॉडक्ट जियोफाई को नब्बे मिनट में घर पहुंचाने का वादा किया है. जिसका विज्ञापन शायद आपने भी देखा होगा. यदि नहीं देखा है तो इसकी जानकारी यहां से ले सकते हैं.

 

 

रिलायंस जियो आरंभ से ही अपनी सेवाओं से ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को जोड़ने के लिए नए-नए ऑफर अपनाते आरही है. जियो अपने दो प्रोडक्ट को लेकर जबरदस्त मार्केट कर रही है. इनमें से एक है Reliance Jio Sim और दूसरा जियोफाई राउटर. कंपनी ने पहले ही अपने इंटरनेट राउटर के साथ 100 फीसदी कैशबैक ऑफर का ऐलान कर दिया था, जो कि ज्यादा फायदेमंद साबित हुआ. इसके बावजूद भी अब कंपनी जियोफाई की होम डिलिवरी मात्र 90 मिनट में करने का दावा कर रही है.

 

जियोफाई की होम डीलिवरी करने की जानकारी-

बता दें कि रिलायंस जियो की वेबसाइट पर एक बैनर लाइव किया गया है. इसपर साफ लिखा है कि गेट जियोफाई@होम इन 90 मिनट्स. इसका मतलब है कि, घर में जियोफाई पाएं सिर्फ 90 मिनट में. पर इसके साथ रखे हुए एक बात को भी जान लेना जरूरी है कि, आमतौर पर कंपनी इस प्रोडक्ट की होम डिलिवरी दो से तीन दिन में करती है. साफ है कि 90 मिनट में होम डिलिवरी सेवा कंपनी ने चुनिंदा जगहों के लिए दी है. कंपनी ने प्रोडक्ट को खरीदने के लिए दो विकल्प दिए हैं.

 

यहां पर जियोफाई के लिए ऑर्डर दे-

आप चाहें तो 18002002002 पर कॉल करके जियोफाई के लिए ऑर्डर दे सकते हैं, या फिर वेबसाइट पर ही बाय नाउ का विकल्प है. जिसपर क्लिक कर के ऑनलाइन ऑर्डर दिया जा सकता है.

 

जियो के अन्य ऑफर को भी जानें-

टेलीकॉम कंपनी जियो अपने जियोफाई 4जी राउटर को मौज़ूदा डेटा कार्ड, डोंगल या वाई-फाई हॉटस्पॉट राउटर से एक्सचेंज ऑफर दे रही है. एक्सचेंज के साथ खरीदने पर 100 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ  2,010 रुपये का डेटा (201 रुपये वाले 10 पैक), जबकि बिना एक्सचेंज ऑफर के 50 प्रतिशत कैशबैक के साथ 1,005 रुपये कीमत का डेटा (201 रुपये वाले 5 बूस्टर पैक) दे रही है. तो फिर बिना देरी किए इस शानदार ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके पोर्टल पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं.

Jio DTH Membership know, Click here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.