जीएसटी वेबसाइट लांच, 1जुलाई से लागू जीएसटी की लेटेस्ट जानकारी बस एक क्लिक में यहां से प्राप्त करें-

एक जुलाई से देश में जीएसटी बिल को लागू कर दिया जाएगा. जिससे कि एक प्रकार का टैक्स देय होगा. एक देश, समान टैक्स के उद्देश्य से लागू किया जाने वाला जीएसटी सरकार के हिसाब से काफी फायदेमंद है. इसकी समस्त जानकारी के लिए भारत सरकार ने एक वेबसाइट लांच कर दी है. इस वेबसाइट के माध्यम से आपको पूरी जानकारी मिलती रहेगी.

इस जीएसटी वेबसाइट को 30 जून को भारत सरकार ने लांच कर दिया है. ताकि पेंचीदा जीएसटी सबको समझ में आ जाए. साथ ही सरकार की आगामी नीतियां और जीएसटी की खास बातें आम जन तक पहुंच सके. इस विचारार्थ के साथ इस वेब को लांच कर दिया गया.

बीजेपी सरकार डिजिटल को ज्यादा बढ़ावा दे रही है तभी तो जीएसटी लागू करने से पहले ही इसके वेबसाइट को लांच कर दिया गया है. यहां पर आपको काफी मदद मिलेगा. इसके सहारे आप जीएसटी को आसानी के साथ समझ पाएंगे. इसके अलावा इससे मिलने वाली हर जानकारी से आपको अवगत कराया जाएगा. जीएसटी को डिजिटल कर दिया गया है. अब आपकी बारी है कि आप इससे जुड़कर इसकी जानकारी से अवगत हो जाएं औऱ जागरूक नागरिक का कर्तव्य निभाएं.

 

इस वेबसाइट के फायदें-

यह वेबसाइट आपको हिंदी व अंग्रेजी दोनों भाषा में जानकारी देगा. जिस भाषा में आपको जानकारी चाहिए, उसका चयन कर सकते हैं. इसके अलावा आपको अन्य जानकारी मिलेंगी.

-सरकार का जीएसटी पर त्वरित फैसला.

-जीएसटी से जुड़ी खबर, रिपोर्ट व अन्य जानकारी.

-साथ ही पीएम या अन्य मुख्य नेताओं के भाषण.

-इसके अलावा सरकार की सोच.

-कुल मिलाकर आपको जीएसटी की हर जानकारी से अवगत कराया जाएगा.

इस वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें.

जीएसटी से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.