JiO Free DTH Membershi Offer! के लिए आप रजिस्ट्रेशन कर लिए क्या, पहले पढ़ लें पूरी जानकारी-

जियो का डीटीएच प्राइम मेंबरशीप मुफ्त वाला ऑफर फिर से मार्केट में हलफा मचाए हुए है. इतना ही नहीं लोग हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर लाइक व शेयर किया है. साथ ही कई लोग तो रजिस्ट्रेशन भी कर चुके हैं, पर यदि आप सोच रहे हैं कि पीछे छूट गए हैं तो आपको यह खबर एक बार पढ़कर रजिस्ट्रेशन करनी चाहिए.

जियो का कोई भी पोस्ट आदमी मिस नहीं करना चाहता है. जियो फ्री की लत लोगों को ऐसी लगी हुई है कि किसी को जियो का न्यूज भेजिए तो लोगों पढ़े बिना रह नहीं पाते हैं. बात जब फ्री मेंबरशीप की हो तो भला कोई पीछे क्यूं रहेगा. कुछ दिन पहले ही जियो डीटीएच वाली खबर मार्केट में फैल गई, जो कि सच है. पर जियो इसकी मेंबरशीप फ्री में दे रहा है यह बात हजम नहीं हो रही है.

 

फेसबुक करें रजिस्ट्रेशन-

फेसबुक पर जियो का पेज बनाकर कुछ लोग ‘जियो डीटीएच प्राइंबर मेंबरशीप फ्री’ वाली पोस्ट को वायरल कर रहे हैं. इसमें आपको रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपका डिटेल्स ली जा रही है, जो कि पोस्ट पर क्लिक करने के बाद दिखाई देगा. यदि आप इस पर क्लिक करेंगे तो हो सकता है आप मुशि्कल में पड़ जाएं. क्योंकि यह वायरस हो सकता है जो कि आपके पीसी को नुकसान पहुंचा सकता है या फिर डेटा लिक होने की संभावना बनी रहेगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जियो केयर ने ट्वीटर पर दिया जवाब-

जब मैनें इसकी पड़ताल की तो जियो केयर की ओर से अधिकारिक तौर पर यह जवाब आय़ा कि हम इसकी जांच-पड़ताल कर रहे हैं. हालाकि हमारी ओर से इस प्रकार की कोई ऑफर नहीं दी जा रही है. इस स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि जियो ने किस प्रकार से साफ मना कर दिया है. इसके अलावा कमेंट्स बॉक्स में सबसे अधिक लोगों ने इसे फेक करार दिया है. इसलिए इस प्रकार के खबर से खुद को दूर रखें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.