मोटोरोला ने आज लॉन्च किया सबसे बेहतरीन बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन…..

अक्सर हमारे पाठकों के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर सबसे कम कीमत में बेस्ट बजट स्मार्टफोन कौन सा है और मेरे हिसाब से हमें आज इसका जवाब मिल गया है। जी हां, लेनोवो ने आज अपना नया मोटो C प्लस भारत में लॉन्च कर दिया है और इसकी कीमत मात्र ₹6999 रखी है और यह कल 20 जून, 12PM से आपको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा। तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि कैसे ये बेस्ट बजट स्मार्टफोन है….


सबसे पहले इसके फीचर्स की बात​ करें, तो इसमें आपको 5 इंच का HD डिस्प्ले मिलता है। इसमें आपको 1.3 GHz का क्वाड -कोर मीडियाटेक MT6737 और Cortex-A53 की जोड़ी मिलेगी, जो फ़ोन की परफॉरमेंस को मजबूत बनाती हैं। फ़ोन में आपको 2GB रैम और 16GB की स्टोरेज मिलेगी। यहां खास बात यह है कि फ़ोन में आपको हाइब्रिड सिम स्लॉट की जगह 3 पोर्ट स्लॉट दिया गया है, जिसमे आप एक ही समय में दो नैनो सिम और उसके साथ 32GB तक का मेमोरी कार्ड भी लगा सकतें हैं।

कैमरा की बात करें तो यहां आपको बैक में 8MP और फ्रंट में 2MP कैमरा मिलता है और दोनों ही कैमरों में फ़्लैश उपलब्ध है। फ़ोन आपको स्टॉक एंड्राइड का एक्सपीरियंस मिलेगा, जो फ़ोन की परफॉरमेंस को तेज़ करता है। यह फ़ोन एंड्राइड नौगट 7.0 के साथ उपलब्ध है और इसमें आपको गूगल असिस्टेंट भी प्री-इन्सटाल्ड मिलेगा। फ़ोन को और भी खास बनाता है इसका मजबूत बैकअप, इसमें आपको रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000MAH की रिमूवेबल बैटरी मिलती है।

यह फ़ोन 4G VoLTE को सपोर्ट करता है और आप इसमें अपनी जिओ सिम को आसानी से इस्तेमाल कर सकतें हैं। इसके अलावा फ़ोन में ब्लूटूथ 4.2 का इस्तेमाल भी किया गया है। यह फ़ोन आपको तीन कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा जो है- पर्ल वाइट, स्टैरी ब्लैक और फाइन गोल्ड। इसके अलावा फ्लिपकार्ट आपको कई ऑफर्स भी देगा जैसे मोटोरोला हेडफोन पर छूट, जिओ प्राइम के साथ एक्स्ट्रा 30GB 4G डाटा और फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर आने वाली सेल में एक्स्ट्रा 20% का डिस्काउंट। तो आप बताइये क्या आप ये स्मार्टफोन लेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *