अब फ़्लैशसेल्स का नहीं करना पड़ेगा इंतज़ार, रेडमी 4 मिलेगा ऑफलाइन………..

अभी मई,2017 में ही शाओमी ने अपना बेहतरीन बजट स्मार्टफोन रेडमी 4 प्रस्तुत किया था। और तब इसकी अनाउंसमेंट के समय शाओमी ने कहा था की यह फ़ोन आप शाओमी इंडिया की वेबसाइट और अमेज़न इंडिया से खरीद सकतें हैं। लेकिन एक वो दिन था और एक आज का दिन आज भी ऑनलाइन सेल्स में रेडमी4 को लेने के लिए हमें कितनी मशक्कत करनी पड़ती है, ये हम सभी जानतें हैं। ग्राहकों की इस मुसीबत को देखते हुए हुए शाओमी ने फ़्लैश सेल्स के अलावा प्री-आर्डर का भी विकल्प दिया, लेकिन समस्या जस की तस बनी रही.

जैसा कि आपको पता होगा कि शाओमी का रेडमी 4 कुल तीन वैरिएंट्स और दो कलर्स ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध है। कीमत की बात करें, तो 2GB+16GB वाले मॉडल की कीमत ₹6,999 ,3GB+32GB वाले मॉडल की कीमत ₹8,999 और 4GB+64GB वाले मॉडल की कीमत ₹10,999 थी, लेकिन ऑफलाइन स्टोर्स पर यही मॉडल्स ₹500 एक्स्ट्रा कीमत पर बिकेंगे। कीमत में बढ़ोतरी का एक कारण GST भी है और हो सकता है ऑनलाइन भी ये मॉडल्स ₹500 बढ़ा कर ही मिलें।

रेडमी 4 , रेडमी 3S का सक्सेसर है और रेडमी 4 शाओमी की तरफ से तीसरा ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ऑफलाइन उपलब्ध होगा। इससे साल रेडमी नोट 4 और रेडमी 4A दोनों ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराये गए। शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने बताया की शाओमी अपनी कमाई का कुल 10% हिस्सा ऑफलाइन बाजार से कमाती है, जिसे साल के आखिर तक बढ़ा कर 25% कर दिया जायेगा।

तो क्या आप तैयार है रेडमी 4 ऑफलाइन खरीदने के लिए?

2 Replies to “अब फ़्लैशसेल्स का नहीं करना पड़ेगा इंतज़ार, रेडमी 4 मिलेगा ऑफलाइन………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.