600 से ज्यादा शहरों में अब मिलेगी जिओ सिम और जिओफाई की होम डिलीवरी, जाने कैसे….

जिओ ने अपने पब्लिक लांच के ही वक़्त से प्रतिद्वंदियों की नाक में दम कर रखा है। पहले मुफ्त इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स और अब सिम और जिओफाई की फ्री होम डिलीवरी। जी हाँ, जिओ अब भारत के 600 से ज्यादा शहरों में अपनी फ्री सिम डिलीवरी कर रहा है। इसके लिए आप जिओ वेबसाइट पर जाकर अपनी डिटेल्स दे सकतें हैं। जिसके बाद जिओ आपसे मेल द्वारा संपर्क करेगी और फिर कंपनी के एजेंट्स आपके घर या ऑफिस जहाँ भी आपने सिम मंगाई है, देने आ जाएंगें।


jio-sim-delivery

 

यहाँ ध्यान रखने वाली बात यह है की एजेंट के आने पर आपको उसे अपने फ़ोन से निकला हुआ बार कोड और e-KYC के लिए अपने आधार कार्ड की भी जरुरत पड़ेगी। इसके अलावा जिओ अपने वाईफाई हॉटस्पॉट की भी होम डिलीवरी दे रहा है और कुछ चुनिंदा शहरों में यह डिलीवरी एक्सप्रेस डिलीवरी के माध्यम से मात्र 90 मिनट्स में ही दी जा रही है। जिन शहरों में एक्सप्रेस डिलीवरी नहीं मौजूद है, वहां सामन्य डिलीवरी से इसे 2-5 दिनों में डिलीवर कर दिया जा रहा है।

जिओफाइ डिवाइस पर कंपनी आपको 100% छूट दे रही है, यहाँ ये छूट आपको 201 रूपये वाले बूस्टर्स कूपन्स के रूप में मिलेगी। आपको बता दें की इस छूट के लिए आपको अपना पुराण वर्किंग डोंगल या राऊटर जिओ को लौटना होगा। अगर आप ऐसा नहीं करना चाहें तो आपको इस डिवाइस की कुल कीमत 1999 रूपये देनी होगी और इसके साथ भी आपको 201 के 5 बूस्टर कूपन्स मिलेंगें। इसके लिए आप चाहें तो 1800-200-2002 पर कॉल कर के भी बुकिंग दे सकतें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *