Vodafone Ramdaan Special offer, दूर के रिश्तेदारों को दे ईद का तोहफा, जानें इस खास ऑफर के बारे में-

रमज़ान का महिना चल रहा है. इस दौरान हर कंपनी एक से बढ़कर एक तोहफा दे रही है. वोडाफोन भी अपने ग्राहकों के लिए रमज़ान में नया ऑफऱ लेकर आय़ा है. इसके जरिए आप अपने दोस्तों को गिफ्ट के तौर पर रिचार्ज करा कर दे सकते हैं. बता दें कि यह खास ऑफऱ केवल रमज़ान माह के लिए ही रखा है. संभावना है कि कंपनी चाहे तो इसे आगे भी रख सकती है.


टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन रमज़ान के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई सौगात लेकर आई है. Vodafone के ये ऑफर अलग-अलग सर्किल के लिए है. असम और पूर्वात्तर राज्यों के लिए टेलीकॉम कंपनी ने रमज़ान 786 पोस्टपेड प्लान पेश किया है. वहीं, राजस्थान सर्किल में भी कंपनी ने इसी कीमत में प्रीपेड प्लान उतारा है जिसमें अलग किस्म की सुविधाएं दी गई हैं.

 

वोडाफोन रमज़ान 786 रुपये प्लान के बारे में जानें-

-असम और पूर्वोत्तर राज्यों के ग्राहकों को 786 रुपये में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी.

-रोमिंग में इनकमिंग के साथ आउटगोइंग कॉल भी मुफ्त होगी.

-हर महीने इस्तेमाल के लिए 25 जीबी 3जी/4जी डेटा भी दिया जाएगा.

 

रिचार्ज से पहले ध्यान दें

-राजस्थान में वोडाफोन रमज़ान 786 प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है. इस पैक के रीचार्ज पर फुल टॉकटाइम मिलेगा. अंतरराष्ट्रीय कॉल सस्ते दरों पर किए जा सकेंगे. यूएई, कुवैत, बहरीन, कतार और साउदी अरब के लिए 14 पैसे प्रति सेकेंड का दर होगा. अमेरिका और कनाडा में कॉल दर 6 पैसे प्रति सेकेंड होगी. इस पैक की वैधता 56 दिनों की होगी.

-साथ ही आपको इस रिचार्ज को कराने से पहले कस्टमर केयर के साथ बात कर के पुख्ता जानतारी लेनी चाहिए. क्योंकि हो सकता है कि आपके एरिया के लिए और भी सस्ता प्लान हो या आपके लिए खास ऑफर हो या यह भी संभावना है कि आपके लिए यह ऑफर ना हो. इसलिए जानकारी लेना उचित होगा.

-इसकी जानकारी आप रिचार्ज प्वाइंट या वोडाफोन प्वाइंट से भी ले सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *