जियो के जवाब में एयरसेल का नया प्लान, 84 जीबी डाटा व बातें अनलिमिटेड-

टेलिकॉम सेक्टर में वार शुरू हो चुकी है. हाल ही में जियो के द्वारा पेश किए गए नए मानसून ऑफर के बाद एयरसेल ने जबरदस्त प्लान मार्केट में उतारा है. जिसे सुनकर हैरानी होगी मगर वाकई में एयरसेल इतने कम दाम में 84 जीबी डाटा दे रहा है. अब दुसरी टेलीकॉम कंपनियों ने इसकी चुनौती में अपने प्लान पेश करने शुरू कर दिए हैं.


बता दें कि, मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने अपने जियो धन धना धन ऑफर का विस्तार करते हुए 399 रुपये का प्लान पेश किए. 399 रुपये से रीचार्ज करवाने पर जियो प्राइम सब्सक्राइबर को हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस की सुविधा व जियो ऐप्स का 84 दिन का सब्सक्रिप्शन भी होगा. जियो के इस नए प्लान की चुनौती में टेलीकॉम कंपनी एयरसेल ने 348 रुपये का पैक पेश कर 84 जीबी डाटा देने का एलान किया है. जिसमें यूज़र को 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल सुविधा के साथ 84 जीबी डेटा मिलेगा.

 

किस राज्य के लिए ऑफर-

नए एयरसेल रीचार्ज पैक को कंपनी ने एफआरसी 348 का नाम दिया है. इसे फिलहाल उत्तर प्रदेश पूर्व में उपलब्ध कराया गया है. 84 दिनों की वैधता के दौरान यूज़र किसी भी नंबर पर असीमित बातें कर सकेंगे.

जानकारी के अनुसार एयरसेल के अधिकारी का कहना है कि, एफआरसी 348 आज की तारीख में हर किस्म के ग्राहक के लिए फायदे का सौदा है, चाहे उनके पास 2जी, 3जी या 4जी हैंडसेट हो. हमने यह पैक इस बात को ध्यान में रखकर पेश किया है कि ग्राहक लगातार अपने जान-पहचान वालों से वीडियो चैट या सोशल साइट के ज़रिए संपर्क में बेहिचक यूज करें. ऐसे में ज़्यादा से ज्यादा डाटा उनके काम आएगा. इसके अलावा बिना बैलेंस की चिंता किए हुए असीमित बात करने की सुविधा. जो कि लोगों को पसंद आएगी.

कपंनी का कहना है कि इसके बाद राज्य के अन्य हिस्सों में भी इ स तरह के ऑफर की शुरुआत करने पर विचार किया जाएगा. फिलहाल इसका यूज यूपी के लोग ही कर पाएंगे. अपने राज्य के ऑफऱ के बारे में जानने के लिए कस्टमर केयर या करीब के स्टोर पर जाकर जानकारी ले सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *