लॉन्च हुआ जिओ GST ऑफर, ग्राहकों के लिए कुछ खास जानकारी…………

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि जिओ का धन धना धन ऑफर कुछ ही हफ्तों में ख़त्म होने वाला है और अब आपको धन धना धन ऑफर का कोई भी रिचार्ज करने पर 84 दिन की जगह सिर्फ 28 दिनों की ही वैद्यता मिलेगी। वहीँ समर सरप्राइज इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के पास 12 अगस्त तक का वक़्त है। रिपोर्ट्स हैं कि 20 से 25 जुलाई तक में जिओ कुछ नए आकर्षक प्लान लेकर आ रहा है।

Jio-GST-kit

लेकिन जिओ ने हाल ही में GST के लांच होते ही नए जिओफाई उपभोक्ताओं के लिए जिओ GST स्टार्टर किट लांच कर दी है। यहां यूजर को ₹1,999 का नया जिओफाई खरीदना होगा और उसके बाद जिओ की प्राइम मेम्बरशिप और इन तीन में से कोई एक प्लान आपको मुफ्त मिल जायेगा। पहला और डिफ़ॉल्ट प्लान है, ₹149 का जिसमे यूजर को 12 महीनों के लिए 2GB प्रति महीने की दर से कुल 24GB 4G डाटा एक साल की वैद्यता के साथ मिलेगा। दूसरा प्लान है, ₹309 जिसमे यूजर को 6 महीनो के लिए प्रतिदिन 1GB 4G डाटा मिलेगा और इसके अलावा अगर आप ₹509 का प्लान सेलेक्ट करतें हैं, जहाँ आपको 4 महीनों की वैद्यता के साथ 2GB 4G डाटा प्रतिदिन मिलेगा।

जिओ इस स्टार्टर किट में GST फाइलिंग के लिए 1 साल का सॉफ्टवेयर एक्सेस भी दे रहा है। जिओ केयर पर बात करने पर हमें इसकी कुछ खास जानकारी नहीं प्राप्त हुई, लेकिन इसके लिए आप जिओ GST की अधिकारिक वेबसाइट  जानकारी पा सकतें हैं। जिओ इस वेबसाइट की मदद से GST से जुडी समस्याओं का निवारण करना चाहती है और इसके लिए उसने एक्सपर्ट पैनल भी बना रखें हैं। यहाँ आप अपने पैन कार्ड नंबर, जिओ फ़ोन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन कर सकतें हैं।

इसके अलावा जिओ ने बताया है कि जिओ इस बार भी ₹1999 के जिओफाई डिवाइस के साथ लगभग ₹10884 से भी ज्यादा के बेनिफिट्स दे रहा है। जिओ यूजर्स चाहे तो आगे के रिचार्ज करा सकतें हैं, लेकिन इस ऑफर को इस्तेमाल करना भी समझदारी ही होगी। इसके अलावा आप चाहें तो कुछ और दिनों का इंतजार कर सकतें हैं, ताकि जिओ कुछ और अच्छे डाटा ऑफर्स ला सके।

2 Replies to “लॉन्च हुआ जिओ GST ऑफर, ग्राहकों के लिए कुछ खास जानकारी…………

  1. Sir! Hamaare paas ek pendrive hai vo kisi bhi pc me show nahi hoti hai lekin jab Computer pe write click karke Manage ko chunte hai to usme show hoti hai Aur neeche taaskbaar pe eject ka opsan bhi batata hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.