नोकिया6ः मोबाइल से अखरोट तोड़ने वाले फोन की सेल शुरू! जानें पूरी जानकारी-

मोबाइल कंपनी नोकिया अपनी खोई हुई लोकप्रियता फिर से प्राप्त कर रही है. अब लोग इसको पसंद करने लगे हैं. कंपनी समय के साथ खुद को बदलने में थोड़ा वक्त लगा दी लेकिन जैसे ही इसके स्मार्टफोन मार्केट में आए लोगों ने खरीदना शुरू कर दिया है. एक के बाद एक कंपनी नए-नए किफायती दामों में मोबाइल लांच कर रही है.


अब आपका इंतजार खत्म हो गया है. नोकिया 6 की सेल शुरू हो चुकी है. इस फोन को अब ऑनलाइन साइट अमेज़न पर खरीदा जा सकता है. नोकिया 6 सिल्वर और ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध हैं. यह सेल अमेज़न प्राइम और नॉन प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही ओपन है. जबकि फोन के कॉपर और ब्लू कलर वैरिएंट केवल प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं.

 

ड्यूरेबल बिल्ड नोकिया 6 की खास बात-

इसकी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए नोकिया 6 का एक विडियो सामने आया था जिसमें फोन की मिलिट्री ग्रेड बिल्ड को फोकस किया गया है. साथ ही कहा जा रहा है कि फोन एक्सट्रीम टेम्परेचर जैसे अधिक गर्मी या स्नोफॉल में भी सही रहता है. विडियो में स्मार्टफोन से अखरोट तोड़ते हुए दिखाया गया है. इस कारण से सोशल मीडिया पर लोगों शेयर भी कर रहे हैं. Watch Video Click Here

 

 

नोकिया 6 की बेस्ट जानकारी-

  • -नोकिया का पहला एंड्रायड स्मार्टफोन नोकिया 6, 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ.
  • -2.5डी कर्व ग्लास, और गोरिला प्रोटेक्शन.
  • -प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 दिया है.
  • -4जीबी की दमदार रैम है. फोन की इंटरनल मैमोरी 64जीबी की है जिसे 128जीबी एक्सपेंड कर सकते हैं.

 

भारतीय कस्टमर करें इंतजार-

यहां ध्यान देने वाली बात यह है ये सेल केवल यूएस में शुरू हुई है. भारतीय यूज़र्स को इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा. जानकारी के मुताबिक भारत में नोकिया 6 की सेल अगस्त में शुरू होगी. पर संभावना है कि इसकी अग्रीम बुकिंग जल्द ही कर पाएंगे. वहीं इसके दुसरे प्रॉडक्ट नोकिया 5 की बात करें तो भारत में इसके लिए ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए हैं. इसकी सेल भी अगस्त में शुरू होगी.

 

One Reply to “नोकिया6ः मोबाइल से अखरोट तोड़ने वाले फोन की सेल शुरू! जानें पूरी जानकारी-”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *