नोकिया 6 आउट ऑफ स्टॉक लेकिन आप ऐसे कर पाएंगें बुकींग, मिलेगा छूट और डेटा-

नोकिया 6 स्मार्टफोन की लोकप्रियता इतनी है कि पहले दिन ही कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक हो गया. जिससे कि लोग परेशान हो गए लेकिन इसके बाद भी कंपनी आपको फिर मौका दे रही है. इसकी जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. जिसके माध्यम से हो पाएगा. इसके लिए आपको बस हमारे द्वारा कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

भारत में नोकिया 6 स्मार्टफोन की सेल शुरू हो गई है. यह भारत में इस स्मार्टफोन की दूसरी बार सेल शुरू हुई है. इससे पहले इस फोन की सेल 23 अगस्त को रखी गई थी, जिसके लिए मिलियन की संख्या में रजिस्ट्रेशन हुए थे. वहीं अपनी पहली सेल में नोकिया 6 कुछ ही सेकंड्स में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गई थी. अब आप चाहते हैं कि इस फोन को बुक करना है तो फिर कर सकते हैं.

ऐसे ले सकते हैं डिस्काउंट और ऑफर-

इस फोन को आप अमेजन से ही बुक करेंगे. अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए अमेज़न एक शानदार ऑफर दे रही है. इसके तहत जो भी ग्राहक नोकिया 6 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं उन्हें 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. मगर इसके लिए आपको फोन खरीदने के लिए आप पेमेंट अमेज़न पे के जरिए करें. इसके साथ ही मेकमायट्रिप की ओर से 1800 रुपए होटल और 700 रुपए का डिस्काउंट फ्लाइट्स पर मिलेगा. वोडाफोन भी नोकिया 6 खरीदने वालों को 45जीबी का अतिरिक्त डाटा मुफ्त मिलेगा.

अमेज़न इंडिया पर फोन की दूसरी सेल शुरू हो गई है, जो कि अमेज़न इंडिया पर दोपहर तक लाइव होगी. इस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन सोमवार को बंद कर दिए गए थे. यदि आप किसी कारण से यह मौका खो दें तो बता दें कि फोन की अगली सेल 6 सितंबर को होगी. साथ ही यदि आप पहले इस स्मार्टफोन के लिए रजिस्टर करवा चुके हैं तो आपको अगली सेल में भाग लेने के लिए फिर से रजिस्टर करने की जरूरत नहीं होगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.