दो माह तक अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल के साथ 56GB Data-

एयरटेल, जियो, आईडिया, वोडाफोन और एयरसेल को मात देने के लिए देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने धमाकेदार पैक लॉन्च किया है. इससे आपको फायदा होगा लेकिन बाकि कंपनियों को झटका लग सकता है. हालाकि इससे यह साफ हो गया है कि अब बीएसएनएल भी प्राइवेट कंपनियों को मात देने के लिए उतर गया है. भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने देश की सभी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए नया प्लान पेश किया है.


कंपनी ने यूजर्स के लिए सस्ता वाला प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकता है. इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर दिन डेटा दिया जाएगा. यानी कि बस एक ही रिचार्ज में सारी सुविधा मिल जाएगी क्योंकि रोमिंग फ्री तो काफी पहले ही कपंनी कर चुकी है. इसलिए यूजर्स को पैक पसंद आने की संभावना जताई जा रही है.

 

प्लान जान लिजिए-

  • बीएसएनएल ने यूजर्स के लिए 298 रुपए का प्लान पेश किया है.
  • इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी वॉयस कॉल मिलेगा.
  • हर रोज 1जीबी इंटरनेट डाटा भी दिया जाएगा. जब आपका 1जीबी इंटरनेट डाटा खत्म हो जाएगा, तो इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 केबीपीएस हो जाएगी.
  • बीएसएनएल के इस पैक की वैधता 56 दिनों के लिए है.

 

प्रमोशनल प्लान-

सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने इस प्लान को प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किया है. जिसका मतलब यह है कि यह पहली रिचार्ज के लिए ही वैलिड है. वहीं, इस प्लान का लाभ 7 अगस्त से 4 नवंबर 2017 तक उठाया जा सकता है. इसके बाद आपको कंपनी यदि अन्य बार भी मौका देती है तो लाभ उठा सकते हैं.

नोटः आप सभी पाठकों से अनुरोध है कि टेलिकॉम कंपनियों के प्लान बदलते रहते हैं, इसलिए रिचार्ज से पहले स्टोर या कस्टमर केयर से जानकारी अवश्य लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *