Moto G5s Plus की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, बस एक क्लिक में-

Moto G5s Plus 29 अगस्त को भारत में लॉन्च हो चुका है. अब इसकी बुकिंग भी ऑनलाइन की जा रही है. इसके लिए आप हर जगह से फिलहाल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीददारी नहीं कर पाएंगे. बुकिंग के लिए हम आपको सुरक्षित और बेहतरीन वेबसाइट भी मुहैया कराएंगे.


बता दें कि इस इवेंट में कंपनी ने एक नहीं बल्कि दो फोन लॉन्च किए हैं. Moto G5s Plus के साथ फैमिली एडिशन में कंपनी ने Moto G5s डिवाइस भी पेश किया है. दोनों ही फोन को मेटल बॉडी के साथ पेश किया गया है. इस शानदार फोन के लिए काफी लोग इंतजार कर रहे थे. जो कि अब बुकिंग कर पाएंगे.

 

फोन की खास बातें-

Moto G5s Plus फोन को भी फुल मेटल बॉडी से डिजाइन किया गया है. कंपनी का कहना है कि दोनों ही फोन को सिंगल ब्लॉक मेटल से डिजाइन किया गया है. इस फोन को दो कलर वेरिएंट ल्यूनर ग्रे और ब्लश गोल्ड है. अगर फोन की परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें 2Ghz क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. कैमरा और स्टोरेज- फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

 

कमाल का कैमरा-

अगर फोन के कैमरे की बात करें, तो इस फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा दिया गया है. 13 मेगापिक्सल के दोनों कैमरा में से एक आरजीबी सेटअप और एक मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है. इसके अलावा थ्रीडी डेप्थ सेंसर दिया गया है. कंपनी ने कैमरा के साथ कुछ फोटोग्राफी फीचर्स भी दिए हैं. फोन में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. फोन में फ्रंट कैमरा के साथ फ्लैश दिया गया है और ब्यूटीफिकेशन और मैनुअली मोड दिया है. इसके अलावा फ्रंट कैमरा के साथ प्रो मोड और पैनोरमा सेल्फी मोड दिया गया है.

 

जानदार बैटरी-

फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले और 3000एमएएच का बैटरी दिया हुआ है. कंपनी का दावा है कि फोन को 15 मिनट चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 6 घंटे तक चलेगी. इसमें 15W का टर्बोचार्जर दिया है.

 

कीमत कीफायती-

इस फोन की कीमत 15,999 रुपए है. जो कि फीचर्स के मुकाबले काफी कम है यानि कि इसको खरीदना घाटे का सौदा नहीं है. कंपनी का मानना है कि बाकि मोबाइल फोन के मुकाबले इसके फीचर्स बहुत ही मस्त हैं. साथ ही उसके हिसाब से रेट कीफायती है. जो कि ग्राहकों को पसंद आएगा.

अमेजन पर एक्सक्लूसिवली अवेलेबल है. बुक करने के लिए यहां क्लिक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *